ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
पत्नी का डीजे पर डांस करना पति को नागवार गुजरा, गला दबाकर कर दी हत्या
By Deshwani | Publish Date: 15/5/2019 11:35:04 AM
पत्नी का डीजे पर डांस करना पति को नागवार गुजरा, गला दबाकर कर दी हत्या

मसौढ़ी। अपनी मायके में एक शादी समारोह में मुनिया देवी को डीजे की धुन पर बरातियों संग डांस करना महंगा पड़ गया। पत्नी के डांस करने से खफा पति ने गला दबाकर उसकी हत्या कर दी। यह घटना मसौढ़ी थाना के हासाडीह मुसहरी में सोमवार की देर रात को घटित हुई। इधर सूचना मिलने पर मंगलवार की सुबह मौके पर पहुंची पुलिस ने शव बरामद कर उसे पोस्टमार्टम के लिए पीएमसीएच भेज दिया।

 
मिली जानकारी के मुताबिक धनरूआ थाना के खोरंगपुर गांव निवासी रणजीत मांझी उर्फ रामजीत मांझी की पत्नी मुनिया देवी 10 दिन पूर्व अपनी एक वर्षीया पुत्री व तीन वर्षीय पुत्र के साथ मायका हासांडीह आयी थी। उसी गांव के दारा मांझी की पुत्री की शादी में शामिल होने के लिए तीन दिनों पूर्व उसका पति रणजीत मांझी भी हासांडीह मुशहरी अपनी ससुराल पहुंचा था। सोमवार की रात दारा मांझी की पुत्री की शादी में शामिल होने मुनिया देवी पति व बच्चों के साथ पहुंची। 
  
इस दौरान शादी की रश्म अदायगी चल रही थी। उधर दरवाजा लगने के वक्त डीजे की धुन पर बराती डांस कर रहे थे। बरातियों को डांस करते देख उत्साहित हो मुनिया देवी भी डीजे की धुन पर बरातियों संग डांस करने लगी। इधर मुनिया देवी का बरातियों संग डांस करना उसके पति को नागवार गुजरा और उसने उसी पल मुनिया देवी की पिटाई शुरू कर दी और उसे घसीटते हुए गांव के महेंद्र मांझी के इंदिरा आवास वाले घर के आंगन में लाकर गला दबा कर उसकी हत्या कर दी। घटना को अंजाम देने के बाद आरोपित पति रणजीत मांझी मौके से फरार हो गया।
 
इस संबंध में मृतका मुनिया देवी की मां सह स्थानीय गांव निवासी दिवंगत फागु मांझी की पत्नी चिंता देवी के बयान पर आरोपित रणजीत मांझी के खिलाफ हत्या की नामजद प्राथमिकी दर्ज की गयी है। मालूम हो कि मृतका मुनिया देवी की रणजीत मांझी से दूसरी शादी हुई थी। 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS