ब्रेकिंग न्यूज़
पूर्व मंत्री यशवंत सिन्हा को श्रीनगर एयरपोर्ट से भेजा गया वापस, अन्य सदस्यों को अनुमति मिलीगंगा के जलस्तर में लगातार वृद्धि: कई गांवों पर बाढ़ का खतरा मंडराया, इलाके के लोग सहमेसंजीदा अभिनय के लिये मशहूर विद्या बालन की फिल्म ‘शकुंतला देवी’ का टीजर रिलीजमुख्यमंत्री योगी ने बलिया में बाढ़ग्रस्त क्षेत्र का किया हवाई सर्वेक्षण, बाढ़ पीड़ितों को दी सामग्रीप्रधानमंत्री मोदी ने लिया मां हीरा बेन का आशीर्वाद, साथ किया भोजनमहादलित बस्ती भंटाडीह में स्वास्थ्य शिविर का आयोजन, 437 मरीजों का हुआ स्वास्थ्य परीक्षणचतरा में पुलिस ने टीपीसी के सबजोनल कमांडर शेखर गंझू को दबोचा, 5 लाख का था इनामबिहार के राज्यपाल फागू चौहान ने पितरों की आत्मा के लिए किया पिंडदान
बिहार
मुख्यमंत्री नीतीश कुमार जिस डाल पर बैठे हैं उसे ही काट रहे: राबड़ी देवी
By Deshwani | Publish Date: 14/5/2019 5:57:23 PM
मुख्यमंत्री नीतीश कुमार जिस डाल पर बैठे हैं उसे ही काट रहे: राबड़ी देवी

पटना। पूर्व मुख्यमंत्री और राजद अध्यक्ष लालू यादव कि पत्नी राबड़ी देवी ने कहा कि राज्य के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की स्थिति कालीदास जैसी हो गई है और वह जिस डाल पर बैठे हैं उसे ही काट रहे हैं।  

 
सोशल मीडिया में ट्वीट करते हुए राबड़ी देवी ने आज लिखा कि नीतीश कुमार को पिछड़ा वर्ग, अतिपिछड़ा और दलित वर्ग ने मिल कर बढ़ाया और आज वह अपने निजी हित में इन्हीं वर्गों को काटने पर तुले हुए हैं। उन्होंने कहा कि इन वर्गों के उत्थान के लिए दिए गए आराक्षण को नीतीश कुमार समाप्त करने का प्रयास कर रहे हैं। 
 
प्रधानमन्त्री नरेंद्र मोदी के साथ मिल कर नीतीश कुमार पर आरक्षण और नौकरियाँ समाप्त करने का राबड़ी देवी ने आरोप लगाया . नीतीश कुमार को “कुर्सी कुमार” तथा नरेंद्र मोदी को “जुमलेबाज़” कह कर स्म्बोधित करते हुए उन्होंने कहा कि इस कुर्सी कुमार और जुमलेबाज़ से होशियार रहने की आवश्यकता है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS