ब्रेकिंग न्यूज़
पूर्व मंत्री यशवंत सिन्हा को श्रीनगर एयरपोर्ट से भेजा गया वापस, अन्य सदस्यों को अनुमति मिलीगंगा के जलस्तर में लगातार वृद्धि: कई गांवों पर बाढ़ का खतरा मंडराया, इलाके के लोग सहमेसंजीदा अभिनय के लिये मशहूर विद्या बालन की फिल्म ‘शकुंतला देवी’ का टीजर रिलीजमुख्यमंत्री योगी ने बलिया में बाढ़ग्रस्त क्षेत्र का किया हवाई सर्वेक्षण, बाढ़ पीड़ितों को दी सामग्रीप्रधानमंत्री मोदी ने लिया मां हीरा बेन का आशीर्वाद, साथ किया भोजनमहादलित बस्ती भंटाडीह में स्वास्थ्य शिविर का आयोजन, 437 मरीजों का हुआ स्वास्थ्य परीक्षणचतरा में पुलिस ने टीपीसी के सबजोनल कमांडर शेखर गंझू को दबोचा, 5 लाख का था इनामबिहार के राज्यपाल फागू चौहान ने पितरों की आत्मा के लिए किया पिंडदान
बिहार
सासाराम में प्रधानमंत्री मोदी ने कांग्रेस पर जमकर साधा निशाना, कहा- इनका अहंकार सातवें आसमान पर
By Deshwani | Publish Date: 14/5/2019 4:53:24 PM
सासाराम में प्रधानमंत्री मोदी ने कांग्रेस पर जमकर साधा निशाना, कहा- इनका अहंकार सातवें आसमान पर

सासाराम। लोकसभा चुनाव के  अंतिम चरण में चुनावी सभा को संबोधित करने के लिए आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी  बिहार पहुंचे। प्रधानमंत्री मोदी ने आज बक्सर के बाद सासाराम में भी चुनाव सभा को संबोधित किया। सासाराम में भाजपा प्रत्याशी छेदी पासवान के लिए लोगों से वोट देने की अपील करते हुए पीएम मोदी ने विपक्ष पर जमकर हमला साघा।

 
सासाराम के न्यू एरिया स्थित चंदन पहाड़ी के मैदान में चुनावी सभा को संबोधित करते हुए पीएम ने कांग्रेस पर निशाना साधा और कहा, ये महामिलावटी लोग सिर्फ और सिर्फ समाज के विभाजन के बल पर वोट बटोरने की राजनीति करते हैं। यही कारण है कि आजादी के बाद इतने दशकों तक बिहार सहित इस समूचे पूर्वी भारत को विकास की रोशनी से दूर रहा। जब हमारे वीर जवान सर्जिकल स्ट्राइक करते हैं, तो ये आतंकियों की लाशें मांगते हैं। इसलिए गुस्से से भरा हुआ देश कह रहा है, अब बहुत हुआ। ये देश तोड़ने की बात करने वालों के साथ खड़े रहते हैं। इसलिए देश कह रहा है, अब बहुत हुआ। आजादी के बाद इतने दशकों तक इन्होंने आतंकवाद के सामने घुटने टेके रखे। इसलिए अब देश कह रहा है- अब बहुत हुआ। पाकिस्तान के आतंक को ये मुंहतोड़ जवाब नहीं दे पाए। इसलिए देश उनको कान पकड़ के कह रहा है, अब बहुत हुआ।
 
पीएम ने कहा, ये कांग्रेस का अहंकार ही था जिसने बाबा साहब आंबेडकर का नाम तक, देश से इतिहास से मिटाने की कोशिश की थी। बाबा साहब की विरासत संभालने का दावा करने वाले आज खुले आम कांग्रेस का झंडा लेकर घूम रहे है। उन्होंने कहा, इनका अहंकार सातवें आसमान पर चढ़ा हुआ है। कांग्रेस का यही अहंकार इमरजेंसी के दौरान दिखा था जब पूरे देश को संकट में डाल दिया था। ये कांग्रेस का अहंकार ही था जिसने महान जय प्रकाश नारायण जैसे महान व्यक्तित्व पर डंडे बरसाएं थे। महामिलावट के दम पर ये लोग जो मजबूर सरकार बनाने के सपने देख रहे थे उस सपने को देश के लोगों ने चूर-चूर कर दिया है। देश इन महामिलावट वालों से इतना गुस्सा क्यों है, इसका जवाब है वंशवादियों और भ्रष्टाचारियों का अहंकार।
 
उन्होंने कहा, बिहार का कुछ लोगों ने अपने स्वार्थ के लिए जमकर फायदा उठाया और आज वो सुबह-शाम मुझे गालियां दे रहे हैं। ये गालियां इसलिए निकल रही हैं क्योंकि बिहार के लोगों ने इनका सूपड़ा साफ कर दिया है। प्रधानमंत्री ने कहा कि आप सभी का आशीर्वाद और प्यार ही मेरी पूंजी है। आपका प्यार ही मुझे तपाता भी है और दौड़ाता भी है। सासाराम और बिहार ने हमेशा देश को दिशा देना वाला नेतृत्व दिया है।
 
मालूम हो कि सासाराम के बाद कल सुबह उनकी सभा पाटलिपुत्र लोकसभा क्षेत्र के पालीगंज में होगी। इसके तहत वे पाटलिपुत्र संसदीय क्षेत्र में भाजपा प्रत्याशी केंद्रीय मंत्री रामकृपाल यादव के पक्ष में चुनावी सभा को संबोधित करेंगे। सासाराम की सभा में सीएम नीतीश कुमार, बिहार भाजपा प्रभारी भूपेंद्र यादव, प्रदेश अध्यक्ष नित्यानंद राय, सांसद चिराग पासवान, सासाराम के प्रत्याशी छेदी पासवान समेत अन्य महत्वपूर्ण नेता मौजूद रहे।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS