बिहार
बक्सर में पीएम मोदी ने कहा- महामिलावटी को न देश की सुरक्षा की चिंता है और न इनकी कोई नीति
By Deshwani | Publish Date: 14/5/2019 2:31:07 PM
बक्सर में पीएम मोदी ने कहा- महामिलावटी को न देश की सुरक्षा की चिंता है और न इनकी कोई नीति

बक्सर। लोकसभा चुनाव के लिए अंतिम चरण में बिहार की आठ सीटों पर 19 मई को वोट डाले जायेंगे। इसी कड़ी में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज बक्सर में चुनावी सभा को संबोधित किया। पीएम मोदी ने आज बक्सर के अहिरौली मैदान में एनडीए प्रत्याशी एवं केंद्रीय मंत्री अश्विनी चौबे के पक्ष में चुनावी सभा को संबोधित करते हुए विपक्ष पर जमकर हमला साधा।

 
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सभा को संबोधित करते हुए कहा कि सबका साथ, सबका विकास हमारा मंत्र है और सबको सुरक्षा, सबको सम्मान हमारा प्रण। इसी लक्ष्य पर चलते हुए एनडीए ने हर वर्ग, हर क्षेत्र के विकास के लिए काम किया है। विपक्ष पर हमला तेज करते हुए उन्होंने कहा, ये लोग भारत के टुकड़े-टुकड़े करने की इच्छा रखने वालों को, पत्थरबाजों को और उनके समर्थकों को खुला लाइसेंस देना चाहते हैं। ये महामिलावटी देश की अखंडता और सुरक्षा दांव पर लगाने निकले हैं। इन्हें रोकना हम सभी का कर्तव्य है। एक तरफ हम आतंकियों, नक्सलवादियों की सफाई अभियान में जुटे हैं, तो दूसरी तरफ ये महामिलावट वाले उनको बचाने में लगे हैं।
 
उन्होंने कहा महामिलावटी लोगों को न देश की सुरक्षा की चिंता है और न इनकी कोई नीति है। 2014 से पहले देश में आतंकियों की विनाश लीला चलती रही। एनडीए की सरकार ने अपनी एजेंसियों को, अपने सपूतों को खुली छूट दी। जिसके कारण आज देश के भीतर भी सफाई हो रही है और सीमापार भी।
 
 
प्रधानमंत्री ने कहा, दशकों से गरीब पैसे के अभाव में बिना इलाज ही तड़पता रहा। इलाज के लिए घर तक बिक जाता था, लेकिन ये महामिलावटी आपको झूठे नारे ही देते रहे। आपके इस सेवक ने आपकी इस चिंता को समझा और आयुष्मान भारत योजना शुरू की. हमने गांव में रहने वाली माताओं-बहनों के लिए करोड़ों शौचालय बनाकर हमने उनकी पीड़ा कम की है. गरीब बहनों को हमने मुफ्त गैस कनेक्शन दिया है।
 
पीएम ने कहा, गांव में रहने वाले हर गरीब के पास अपनी पक्की छत हो, इस पर भी हमारी सरकार काम कर रही है। गांव में रहने वाले हर व्यक्ति के पास अपना बैंक खाता हो, इसकी कोशिश हमने जनधन योजना के माध्यम से की है। अब तक डाकघरों को बैंक में बदलकर हर गांव तक बैंक ले जाने का काम किया जा रहा है। हमारी सरकार की हर योजना के केंद्र में गांव और गरीब रहे हैं। आजादी के बाद हमारी पहली ऐसी सरकार है जिसने गांवों के बारे में इतना सोचा है, इतना काम किया है।
 
प्रधानमंत्री ने कहा, इस चुनाव के नतीजे निश्चित हैं, “फिर एक बार मोदी सरकार.” बिहार और हिंदुस्तान में जहां भी चुनाव बाकी है वहां के लोगों से मैं कहना चाहता हूं कि जीत निश्चित है, पर बूंद-बूंद से घड़ा भरता है। इसलिए इस जीत को और भव्य बनाना है। 
 
 
सभा को संबोधित करते हुए मोदी ने कहा कि महामिलावटी जीत तो सकते नहीं, गाली देकर ही अपने मन की भड़ास निकाल रहे हैं. उन्होंने कहा कि ये केंद्र में कमजोर और मजबूर खिचड़ी बनाने के चक्कर में थे। सोच रहे थे कि मजबूर सरकार आई तो इन्हें सरकार को ब्लैकमेल करके जनता के पैसे लूटने का मौका मिल जायेगा। उन्होंने कहा कि 23 मई को आने वाले चुनाव के नतीजे तय है, फिर एक बार मोदी की सरकार। पीएम ने कहा कि अंतिम चरण के लिए होने वाले चुनाव के लिए 19 मई को घर से बाहर निकलना होगा और देश में एक मजबूत सरकार बनाने के लिए वोट का प्रयोग करना होगा( 
 
सभा में पीएम के साथ मंच पर डिप्टी सीएम सुशील मोदी, केंद्रीय मंत्री रामविलास पासवान, पथ निर्माण मंत्री नंद किशोर यादव, कृषि मंत्री प्रेम  कुमार, जदयू प्रदेश अध्यक्ष वशिष्ठ नारायण सिंह, आरा के भाजपा प्रत्याशी आरके सिंह समेत अन्य नेता मौजूद रहे। 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS