ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
पुल की मांग को लेकर ग्रामीणों ने मतदान का किया बहिष्कार
By Deshwani | Publish Date: 12/5/2019 6:56:42 PM
पुल की मांग को लेकर ग्रामीणों ने मतदान का किया बहिष्कार

मतदान का बहिष्कार करते ग्रामीण मतदाता

मोतिहारी

सुगौली। शिवेश झा। प्रखंड के रौशनपुर सपहा गांव में सिकरहना नदी पर पुल की मांग को लेकर ग्रामीणों ने मतदान का बहिष्कार कर दिया। उत्क्रमित मध्य विद्यालय रौशनपुर सपहा में स्थित मतदान केंद्र संख्या 282 पर सुबह से ही गोलबन्द ग्रामीणों ने इस चुनाव के बहिष्कार की घोषणा कर दी थी। जहां घोषणा के पूर्व सिर्फ चार ही वोट पड़े।
 
 इस बाबत मतदान केंद्र के समीप उपस्थित ग्रामीणों में रघुनाथ गुप्ता, अंगद सहनी,राजेन्द्र सहनी,धर्मेंद्र गुप्ता,भूषण सहनी,नन्दकिशोर प्रसाद,शाही यादव,पंसस म.एकराम आदि लोगों ने बताया कि कई वर्षों से एक अदद पुल की मांग की जाती रही है। उसके नही होने से यहां आसपास के रौशनपुर सपहा सहित बिगुइयाँ,लक्ष्मीपुर, केकड़वा,हाता बक्शा, मनसिंघा,नकरदेई आदि करीब तीस गांवों को भारी परेशानी का सामना करना पड़ता है। 
 
हमने मिलजुलकर सिकरहना नदी पर आवागमन के लिए चचरी का पुल तो बना दिया है,पर इससे समस्या का स्थायी समाधान नही हो पाया। अगर पुल बन जाता तो इस पूरे क्षेत्र का सर्वांगीण विकास हो जाता। वही इस बाबत प्रखंड निर्वाची पदाधिकारी अंतिमा कुमारी ने बताया कि पुल की मांग को लेकर ग्रामीणों ने अपने मतदान का बहिष्कार किया है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS