बिहार
सड़क दुर्घटना में युवक की मौत, आक्रोशित भीड़ ने चालक को किया अधमरा
By Deshwani | Publish Date: 11/5/2019 5:05:15 PM
सड़क दुर्घटना में युवक की मौत, आक्रोशित भीड़ ने चालक को किया अधमरा

छपरा। गड़खा थाना क्षेत्र के गड़खा मानपुर पथ पर चिंतामनगंज बाजार के पास आज सड़क दुर्घटना में एक युवक की मौत हो गयी। इस घटना से आक्रोशित ग्रामीणों ने बाइक चालक को पकड़ लिया और उसकी बेरहमी से पिटाई कर दी, जिससे वह अधमरा हो गया। घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची गरखा थाना की पुलिस ने चालक को आक्रोशित भीड़ के कब्जे से छुड़ाया और उसे इलाज के लिए सदर अस्पताल में लाकर भर्ती कराया। घटना के बाद से वहां पुलिस कैंप कर रही है।

 
मृतक सचिन कुमार सिंह गड़खा थाना क्षेत्र के परसा गांव का रहनेवाला था। पुलिस ने चालक को गिरफ्तार कर लिया है और हिरासत में ही रख कर उसका इलाज कराया जा रहा है। उसकी भी हालत गंभीर बताई जा रही है। 
 
पुलिस का कहना है कि दुर्घटना के बाद सैकड़ों की संख्या में ग्रामीण जुट गए और चालक को पकड़ कर बेरहमी से पिटाई की गई है। इस मामले में दो अलग-अलग प्राथमिकी दर्ज की गई है। एक प्राथमिकी सड़क दुर्घटना में युवक की मौत के आरोप में चालक के खिलाफ दर्ज की गई है जबकि चालक गङखा थाना क्षेत्र के खाकी बाबा टोला निवासी सोनू कुमार को आक्रोशित भीड़ के द्वारा बेरहमी से पिटाई करने के आरोप में दर्ज कराई गई है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS