ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
बिहार
10 वर्ष की लड़की की निर्मम तरीके से हत्या, मामले की जांच में जुटी है पुलिस
By Deshwani | Publish Date: 10/5/2019 11:26:00 PM
10 वर्ष की लड़की की निर्मम तरीके से हत्या, मामले की जांच में जुटी है पुलिस

नवादा। जिले के रोह थाना क्षेत्र के जलालपुर गांव के पूरब उलटाईन पइन से दस वर्षीया पायल कुमारी का क्षत-विक्षत शव बरामद किया गया। वह उसी गांव के लाल सिंह की पुत्री थी। पइन में शव मिलने की खबर मिलते ही गांव में सनसनी फैल गई। 

 
काफी संख्या में ग्रामीणों की भीड़ वहां पर पहुंच गई। मृतका का शरीर पूरी तरह विकृत और पेट भी फटा हुआ था। आशंका जताई जा रही है कि उसकी हत्या की गई है। 
 
बताया जाता है कि पिता के कहने पर पायल गुरुवार की शाम खेत में लगे फसल को देखने गई थी। लेकिन वह लौटकर घर नहीं आई। तब परिजनों ने उसकी खोजबीन शुरु कर दी। लेकिन रात होने के चलते उसका अता-पता नहीं चला। अगले दिन सुबह ग्रामीण शौच के लिए खेत की तरफ गए लोगों की नजर पइन में रहे बालिका के शव पर पड़ी। 
 
यह खबर जंगल में आग की तरह फैल गई। इसी बीच परिजन वहां पहुंचे तो देखा कि पायल का शव पड़ा हुआ है। सूचना मिलने पर थानाध्यक्ष कौशलेंद्र कुमार पुलिस बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे और मामले की पड़ताल की। 
 
सदर एसडीपीओ विजय कुमार झा भी वहां पहुंचे और जांच की। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया। थानाध्यक्ष ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है। 
 
 
फोरेंसिक टीम ने की जांच, मामले की जांच की घटनास्थल पर पटना से फोरेंसिक टीम मंगाई गई। टीम में शामिल अधिकारियों ने घटनास्थल से ब्लड सहित अन्य सैंपल इकट्ठा किया और उसे जांच के लिए पटना लेते गए। वहीं श्वान दस्ता ने भी हत्या मामले की जांच की। खोजी कुत्ता घटनास्थल से घर के अलावा कहीं नहीं गया। 
 
गांव में पसरा मातम, पायल की हत्या की खबर मिलते ही गांव में मातमी सन्नाटा पसर गया। लोग इस घटना से हतप्रभ दिखे। परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल था। खोजी कुत्ता के मृतका के चाचा के घर तक पहुंचने के बाद तरह-तरह की चर्चाओं का दौर शुरु हो गया है। मृतका गांव के स्कूल में कक्षा चार की छात्रा थी।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS