ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
अधर्म के खिलाफ धर्म की लड़ाई है: योगी आदित्यनाथ
By Deshwani | Publish Date: 10/5/2019 8:04:58 PM
अधर्म के खिलाफ धर्म की लड़ाई है: योगी आदित्यनाथ

मोतिहारी

अरेराज। अशोक कुमार वर्मा। धरती पर जब-जब धर्म की हानि होती है तब-तब धर्म स्थापित करने के लिए महापुरुष आते हैं नरेंद्र मोदी उसी रूप में आज हमें मिले हैं और देश को पटरी पर लाने में वे लगातार लगे हुए हैं। उनके आने के बाद पूरे विश्व में भारत का नाम रोशन हुआ है तथा भारत की शक्ति को पूरा विश्व माना है। 
 
मोदी जी ने बिना भेदभाव बिना जाति धर्म को देखते हुए सभी भारतवासियों के उत्थान के लिए काम किया है। आज तक जिनकी सरकार लंबे समय तक रही है उन लोगों ने घोर अन्याय किया। भाई भतीजावाद, अपनी पत्नी को सेट करने ,बेटा बेटी को ,संबंधियों को को सेट करने में सारे सत्ताधारी लगे रहे और भेद भाव रखा। आपस में  जाति -जाति, धर्म- धर्म को लडाकर उन्होंने सत्ता पर बैठने का एन केन  रास्ता निकाला। नरेन्द्र मोदी राष्ट्रीयता की बात करते हैं। नरेंद्र मोदी सबके विकास की बात करते हैं।
 
 उन्होंने हर उन लोगों के लिए काम किया है  जिन को आवश्यकता थी। रोशनी ,बिजली ,पानी ,शिक्षा चिकित्सा हर क्षेत्र में मोदी जी ने बढ़ चढ़कर के काम किया है।मोदी जी के एक आह्वान पर अमीरों ने गैस सब्सिडी लेना छोड़ दिया और उस राशी से मोदी जी ने गरीबों को मुफ्त मे गैस कनैक्शन दिया। 
 
 कहा कि आप लोग अति भाग्यशाली हैं कि राधामोहन बाबू जैसे मेहनती सांसद आपको मिला। पांच साल तक सप्ताह मे दो तीन दिन क्षेत्र मे आपके  साथ बिताया। आपके दुख सुख मे हमेंशा साथ रहें हैं। कृषि विश्व विधालय दिया। दर्जन भर योजनाओं को जमीन पर उतारा।रोजगार के अवसर दिए। किसान पेंशन लागु किया। सब कहते हैं कि इमानदार और अच्छे लोगों  को राजनीति मे आना चाहिये ।राधा मोहन बाबू इसमें खरे उतरते  हैं।
 
राम मंदिर पर उच्च नयायालय ने कह दिया है। मंदिर वहाँ  बनना हीं है। बिहार सीता की भूमि है।यूपी अयोध्या राम की भूमि है। बिहार ने आजादी की लड़ाई और सन 1974 के छात्र आंदोलन  का नेतृत्व किया है। आतंकवाद और भ्रष्टाचार को जडमूल समापन के लिए मोदी  जी का हाथ मजबूत करने हेतु राधामोहन बाबू की जीत रेकर्ड मत से होना जरूरी  है। 
 
योगी आदित्यनाथ ने कहा कि अधर्म के खिलाफ धर्म की लड़ाई है। राम ने रावण पर जीत पाई थी।बिहार यूपी  मे अराजक राज था नीतीश जी ने बिहार को ठीक किया और मैने केंद्र के सहयोग  से यूपी को ठीक किया। अब तमाम गलत लोग सुधर रहे हैं।
 
प्रत्यासी और केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री राधामोहन सिंह ने कहा कि मेरा जीवन बिल्कुल ही पारदर्शी है और आप लोगों ने ही मुझे काफी प्यार दिया है। आपके वोट से में जीत कर के  केंद्र सरकार में मंत्री बना सारा श्रेय आप लोगों पर जाता है। मैंने आपकी सेवा की है और जो भी बन पड़ा है इस जिले के विकास के लिए मैंने पूरा प्रयास किया और बहुत कुछ काम अभी करना बाकी भी। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी चंपारण के विकास के लिए भी बढ़ चढ़कर के पहल की केंद्रीय विश्वविद्यालय का नामकरण महात्मा गांधी के नाम पर किया गया। बाहरी और गलत लोग आज चंपारण के इस सीट पर  नजर गड़ाए हुए हैं, लेकिन पूर्वी चंपारण की जनता काफी समझदार है और गलत दलों के गठबंधन के बाहरी प्रत्याशी को सबक सिखाएगी और उनका जमानत तक जब्त होगा।
 
बिहार सरकार के पर्यटन मंत्री प्रमोद कुमार ने भी सभा को संबोधित किया। सभा का संचालन सुनील मणि तिवारी ने की और धन्यवाद ज्ञापन किया राजेंद्र गुप्ता ने। संबोधित करने वालों में पूर्व मंत्री अवधेश कुशवाहा एवं कई विधायक थे।
 
बारह मई को होने वाले चुनाव के लिए प्रचार का आज अंतिम दिन था और काफी संख्या में लोगों ने योगी को सुना सभा के बीच-बीच में मोदी मोदी का गगनभेदी नारा गूंजता रहा और योगी को अपने संबोधन को बीच-बीच में रोकना भी पड़ा क्योंकि लोगों का उत्साह गजब का था ।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS