ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
नवादा के Shoe Plaza में शॉर्ट सर्किट के कारण लगी भीषण आग, लाखों की संपत्ति जलकर राख
By Deshwani | Publish Date: 10/5/2019 3:00:32 PM
नवादा के Shoe Plaza में शॉर्ट सर्किट के कारण लगी भीषण आग, लाखों की संपत्ति जलकर राख

 नवादा। जिला केShoe Plaza में लगी भीषण आग। चप्पल दुकान के संचालक रियाजुद्दीन ने बताया कि अचानक शॉर्ट सर्किट करण आग लगी है। आग इतनी तेज रफ्तार में लगी थी की वह कुछ कर ही नहीं पाए।

 
 उन्होंने बताया कि नीचे ग्राउंड में दो मोटरसाइकिल जल गई है। बगल के ग्राउंड में मोटरसाइकिल का पार्किंग था जब तक हम लोग कुछ समझ पाते तब तक आग अपना रूप धारण कर चुका था। लेकिन आपको बता दें कि नवादा पुल के निकट वाला रोड काफी भीड़भाड़ इलाका माना जाता है।इस इलाका में करोड़ों की कारोबार प्रतिदिन होती है।
 
जिस समय आग चप्पल की दुकान में लगी थी शहर में अफरा-तफरी का माहौल हो गया था। लेकिन मौके पर पहुंचे फायर विभाग की टीम ने तुरंत आग पर काबू पाया और आवागमन रोड को चालू कराया गया। बताया जाता है कि चप्पल दुकान में लाखों की नुकसान हुई है। यह दुकान में सभी ब्रांड की चप्पलों की बिक्री  की जाती थी।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS