ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
बिहार
ब्रांडेड मेन्स वियर की खरीदारी में रुपए वसूल के लिए मोतिहारी में है BLACKBERRYS, खरीद में मिल रहा ट्रॉली बैग
By Deshwani | Publish Date: 9/5/2019 6:12:31 PM
ब्रांडेड मेन्स वियर की खरीदारी में रुपए वसूल के लिए मोतिहारी में है BLACKBERRYS, खरीद में मिल रहा ट्रॉली बैग

मोतिहारी। देशवाणी।

आज के युवाओं का रूझान ब्रांडेड रेडीमेड की तरफ ज्यादा है। इनके पास समय कम है। नयी पीढ़ी कपड़े खरीदकर उसे सिलवाने के चक्कर में नहीं पड़ना चाहती।
 

जबकि कपड़े खरीदने पर मनचाही क्वालिटी के कपड़े चुने जा सकते हैं। फिर अहम सवाल फिटिंग का भी उठ जाता है। वैसे में अगर किसी ब्रांड के कपड़ों की क्वालिटी में कम्प्रोमाइज न होता तो वह ब्रांड बेहतर है। इस मुद्दे पर विचार जरूरी है। क्योंकि ब्रांडेड कपड़ों की कीमत जेनरल कपडों से ज्यादा होती है। तब युवा इस बात से बेफिक्र जरूर होना चाहेंगे कि उन्होंने जो रेडीमेड खरीदे है उसके फैब्रिक्स सचमुच अच्छे हैं।
 
 
 ऐसे में भारत के प्रीमियम लिडिंग फैशन ब्रांड बन चुकी BlackBerry खास लोगों की पहली पसंद मानी जाती है। क्योंकि इसे पहनने वाले औरों से कुछ अलग दिखते हैं। विश्वस्तरीय लेटेस्ट फैशन सौल्युशन देने में ब्लैकबेरी भारत में अव्वल मानी जाती है।
 
 
 
मेन रोड में रॉक्सी सिनेमा के सामने है- ब्लैक बेरीज का शो रूम-

पूर्वी चम्पारण डिस्ट्रिक्ट स्पोर्ट्स एसोसिएशन के आजीवन प्रमुख रहे समाजसेवी स्व प्रभूनाथ साहू के पौत्र अपूर्व कुमार के पास ब्लैक बैरीज की फ्रेंचाइजी है।  Amar Garment & Jwellerry के नाम से BLACKBERRYS ने  फ्रेंचाइजी दी है। इसका एक्सक्लुसिव शो रूम मीना बाजार मेन रोड में रॉक्सी सिनेमा के सामने है।
 
 
मोतिहारी के फ्रेंचाइजी को मिला अवार्ड-

ग्राहकों को अच्छी सेवा देने व बिक्री में एक रिकार्ड कायम करने के लिए मोतिहारी के ब्लैकबेरी फ्रेंचाइजी को इस्ट जोन के बेस्ट स्टोर का अवार्ड मिला है। इसके अलावे इन्हें अवार्ड फॉर रिटेल एक्सीलेंस के खिताब से भी नवाजा गया है। मोतिहारी फ्रेंचाइजी के डायरेक्टर अमर साहू ने बताया कि ब्लैकबेरी के ग्राहकों को समझाने की जरूरत नहीं पड़ती। हां नये ग्राहकों को कंपनी की विश्वासनीयता की जानकारी जरूर दी जाती है। लिहाजा एक बार जो इस ब्रांड का प्रयोग कर लेता है। वे पुन: इसी ब्रांड को खरीदते है। बताया कि ब्लैकबेरीज के कपड़ों की क्वालिटी को देखकर व छूकर अनुभव किया जा सकता है।
 
 

खरीदारी पर मिल रहा 199 रु में 5999 का कैरी बैग-

प्रोपराइटर अपूर्व कुमार ने बताया तो लगन के मौके पर कंपनी ने 5999 की खरीदारी करने पर 2999 का ट्रॉली बैग मात्र 99 रुपये में दे रही है। जबकि 9999 की खरीदारी पर 5999 का कैरी बैग मात्र 299 रुपया में मुहैया करा रही है। बताया कि शादी में वधू पक्ष की तरफ से दूल्हे को बैग में ब्रांडेड कपड़े देने के बढ़िया मौका है।
 
contact No-86768 85999

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS