ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
मोतिहारी के Ramsan Plaza में 8 को हो रही ओरिएंट की इलेक्ट्रिशियन मीट, कार्यशाला में शामिल हो रहे 200 से ज्यादा लोग
By Deshwani | Publish Date: 7/5/2019 11:00:00 PM
मोतिहारी के Ramsan Plaza में 8 को हो रही ओरिएंट की इलेक्ट्रिशियन मीट, कार्यशाला में शामिल हो रहे 200 से ज्यादा लोग

मोतिहारी। 

शहर के एनएच28 ए बरियार में स्थित नामी होटल Ramsan Plaza में बुधवार को इलेक्ट्रिशिय मीट हो रही है। इस कार्यशाला का आयोजन Orient electric Ltd ने किया है। मोतिहारी के चांदमारी चौक स्थित शिव शक्ति एजेन्सी के अनिल कुमार ने बताया कि इस मिट में दुकानदार व इलेक्ट्रिशियन को मिलाकर 200 से ज्यादा लोग शामिल हो रहे हैं। जिसमें बिहार के स्टेट हेड केसरी कुमार व डिप्टी एरिया मैनेजर अनिलेश कमार के साथ सेल्स प्रमोटर रूपेश मिश्रा भी भाग ले हैं। जिसमें आरिएंट के इलेक्ट्रिक प्रोडक्टस की जानकारी दी जाएगी।
 State Head केशरी कुमार ने फोन पर देशवाणी को बताया कि ऑरिएन्ट अब इलेक्ट्रिक क्षेत्र में ग्राहकों के लिए फुल रेंज के साथ आ गई है। इस बैठक में बताया जा रहा है कि हमारे प्रोडक्ट्स की क्वालिटी कैसी है। ग्राहक हमारे प्रोडक्ट्स को क्यों खरीदे। इन इन सब बातों को कार्यशाला के माध्यम से बताया जाएगा।
orient swith की Three layers Sefty
 
 श्री केसरी ने बताया कि  हमारा विश्वास जो ग्राहकों के साथ वर्षों-वर्षों से रहा है। यह विश्वास अब और भी प्रगाढ़ होगा। क्योंकि हम हम अन्य क्षेत्र में भी ग्राहकों की सेवा को तैयार हो गए है। यह एक ऐसा क्षेत्र है जिसमें ग्राहकों को क्वालिटी, मजबूती और सुरक्षा के साथ पैसा वसूल भी चाहिए। जिसपर हमारी कंपनी खरा उतर रही है।  बहुत कम समय में ही ग्राहकों के मिले रिस्पोंस से हमारी कंपनी काफी उत्साहित हुई है।
contact No State head 99739-17954
 
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS