ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
बिहार
अपराधियों ने की पिता-पुत्र की पीट-पीटकर हत्या, जांच में जुटी पुलिस
By Deshwani | Publish Date: 8/5/2019 3:24:02 PM
अपराधियों ने की पिता-पुत्र की पीट-पीटकर हत्या, जांच में जुटी पुलिस

अररिया। अररिया जिले में आज सुबह अपराधियों ने पीट-पीटकर पिता-पुत्र की हत्या कर दी। मृतक की पहचान बसमतिया थाना क्षेत्र के रिफ्यूजी कॉलोनी निवासी अधनचंद दास और उनके बेटे पवन दास के रूप में हुई है। घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

 
घटना के संबंध में परिजनों ने बताया कि आज सुबह पिता-पुत्र मजदूरों को बुलाने नेपाल गए थे। वहां से लौटने के दौरान पहले घात लगाए गांव के कुछ लोगों ने दोनों को पकड़ लिया और लोहे के रॉड से पीट-पीटकर जान ले ली। कुछ लोगों ने घर आकर घटना की जानकारी दी। घटना के बाद कुछ लोग गांव छोड़कर फरार हो गए हैं। परिजनों के बयान पर पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है और अपराधियों की तलाश में जुट गई है।
 
पुलिस का कहना है कि पुराने विवाद के चलते गांव के कुछ लोगों पर हत्या का आरोप है। हालांकि, परिजनों ने इस संबंध में कुछ नहीं बताया है। पिता-पुत्र की हत्या के बाद गांव में तनाव का माहौल है। पुलिस इलाके में तैनात कर दी गई है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS