ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
सांसद पप्पू यादव के अपमान का बदला लेने के लिए मोतिहारी, शिवहर व बेतिया में महागठबंधन के प्रत्याशियों को हराएगी जाप(लो)
By Deshwani | Publish Date: 2/5/2019 10:00:00 AM
सांसद पप्पू यादव के अपमान का बदला लेने के लिए मोतिहारी, शिवहर व बेतिया में महागठबंधन के प्रत्याशियों को हराएगी जाप(लो)

 मोतिहारी। जनाधिकार पार्टी लोकतांत्रिक के संरक्षक सांसद पाप्पू यादव के कथित अपमान का बदला लेने के लिए पार्टी की मोतिहारी इकाई ने एक अहम फैसला लिया है। शहर में एक विशेष बैठक कर पार्टी ने मोतिहारी, शिवहर व बेतिया में लोकसभा के महागठबंधन के प्रत्याशियों को हराने का निर्णय लिया है। 


इस निर्णय के लिए जन अधिकार पार्टी लोकतांत्रिक मोतिहारी इकाई ने शहर के दिव्यराज होटल में गुरुवार को एक महत्वपूर्ण प्रेस वार्ताआयोजित की थी। जिसमें पार्टी के द्वारा आगामी लोकसभा चुनाव में महागठबंधन को हराने का निर्णय लिया गया। बताया गया कि जन अधिकार पार्टी के संरक्षक सांसद पप्पू यादव को महागठबंधन के नेताओं द्वारा मधेपुरा में अपमानित किया इस अपमान का बदला लेने के लिए मोतिहारी, शिवहर व बेतिया लोकसभा में महागठबंधन के प्रत्याशियों को हराकर लेने का निर्णय किया गया। 

प्रेस वार्ता में जिला अध्यक्ष मुख्तार प्रसाद गुप्ता, युवा परिषद के प्रदेश उपाध्यक्ष जितेंद्र गिरि, युवा परिषद के जिला अध्यक्ष अविनाश तिवारी, छात्र परिषद के जिलाध्यक्ष आकाश सिंह, छात्र परिषद के प्रदेश सचिव पप्पू गुप्ता, छात्र नेता कन्हैया गुप्ता,  किसान प्रकोष्ठ के जिला अध्यक्ष मुस्तजाब आलम, युवा प्रदेश प्रवक्ता अंकुश कुमार सिंह, रक्सौल विधानसभा प्रभारी कृष्णा गुप्ता, दीपेंद्र कुमार, मुन्ना कुशवाहा तथा हिमांशु भारद्वाज के साथ कई कार्यकर्ता मौजूद थे।

 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS