ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
संतुलन बिगड़ने से गैस सिलेंडर लदा ट्रक और टैंपू में भिड़ंत, 2 लोग जख्मी
By Deshwani | Publish Date: 30/4/2019 5:11:28 PM
संतुलन बिगड़ने से गैस सिलेंडर लदा ट्रक और टैंपू में भिड़ंत, 2 लोग जख्मी

 बेतिया डेस्क

मझौलिया। मंगलवार के सुबह करीब 8:00 बजे मुजफ्फरपुर से   गैस सिलेंडर लदा ट्रक नानू सती चौक के समीप चालक का संतुलन पहिया ब्लास्ट करने से बिगड़ गया। जो बेतिया से आ रहे टैंपू में टक्कर मारा दोनों वाहन पेड़ से जा टकराये। वहीं  गैस सिलेंडर लदा ट्रक पलट गया। ट्रक के पलटने से ट्रक चालक बुरी तरह जल गया। वहीं टैंपू में सवार एक महिला का दाहिना हाथ टूट गया एवं गंभीर रूप से जख्मी हो गई।
 
 सूचना मिलते ही मझौलिया थाना अध्यक्ष कृष्ण मुरारी गुप्ता मुफस्सिल, थाना अध्यक्ष दल बल के साथ घटनास्थल पर पहुंच गए। पुलिस ने मौके पर अग्नि दास्तां का वाहन बुला ली। थानाध्यक्ष कृष्ण मुरारी गुप्ता ने बताया कि जख्मी को इलाज के लिए बेतिया एमजेके अस्पताल भेज दिया गया है। सिलेंडर लता ट्रक का नंबर Nt02n5302 पुलिस हिरासत में है वही टेंपू लाल सरैया के जय लाल साहनी का बताया जाता है। गैस सिलेंडर लता ट्रक पलटने से अफरा तफरी का माहौल हो गया। लोगों में चर्चा का विषय बना था कि भगवान का शुक्र है कि कोई हादसा नहीं हुआ। टेंपू पर सवार महिला रामनगर बनकट पंचायत के भटवालिया की बताई जाती है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS