ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
मुजफ्फरपुर में गरजे प्रधानमंत्री मोदी, कहा- 4 चरणों के मतदान के बाद चारों खाने चित्त हो चुका है विपक्ष
By Deshwani | Publish Date: 30/4/2019 3:35:52 PM
मुजफ्फरपुर में गरजे प्रधानमंत्री मोदी, कहा- 4 चरणों के मतदान के बाद चारों खाने चित्त हो चुका है विपक्ष

मुजफ्फरपुर। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज भाजपा उम्मीदवार अजय निषाद के पक्ष में प्रचार करने बिहार के मुजफ्फरपुर पहुंचे। इस दौरान उन्होंने रैली को संबोधित करते हुए कहा कि ये लहर नहीं ललकार है, फिर एक बार मोदी सरकार है। इस मौके पर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार, लोजपा प्रमुख रामविलास पासवान, राज्य के उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी भी मंच पर मौजूद रहे।

 
प्रधानमंत्री ने कहा कि 4 चरणों के चुनाव के बाद कुछ लोग चारों खानें चित्त हो चुके हैं। अब अगले चरणों में ये तय करना है कि इनकी हार कितनी बड़ी होगी और भाजपा एनडीए की जीत कितनी विशाल होगी। उन्होंने कहा कि जिन्होंने बिहार की पहचान बदली थी, वो इस चुनाव में केंद्र में अपनी सरकार बनाने के लिए नहीं लड़ रहे, वो किसी भी तरह से अपने सदस्य बढ़ाने के लिए छटपटा रहे हैं।
 
उन्होंने विरोधियों पर हमला बोलते हुए कहा कि उनकी ताकत बढ़ाने का मतलब है बिहार में लूट-पाट, अपहरण, भ्रष्टाचार के दिन वापस लाना। उनकी ताकत बढ़ाने का मतलब है बेटियों का अपहरण, गुंडागर्दी, हत्याएं, हर योजना में भ्रष्टाचार। उनकी ताकत बढ़ाने का मतलब है, सूरज ढ़लते ही अपने घरों में कैद हो जाना, घुट-घुट कर जीना, पलायन के लिए मजबूर होना।
 
विपक्ष पर निशाना साधते हुए प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि फिर से ये लोग बिहार में गिद्ध दृष्टि जमाए हैं। ये बिहार को जाति, समाज के आधार पर बांटकर अपना स्वार्थ सिद्ध करना चाहते हैँ। अपने भ्रष्टाचार, काले कारनामों को छिपाना चाहते हैँ। उनका लक्ष्य है कि दिल्ली में कमजोर सरकार बने ताकि ये फिर से मनमानी कर सकें। उन्होंने कहा कि स्वार्थ और सिर्फ अपने हित के लिए समर्पित इन महामिलावटियों की मंशा को समझना बहुत जरुरी है।
 
रैली को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री ने कहा जो जेल में हैं या जेल के दरवाजे पर हैं, जो बेल पर हैं या बेल के लिए कोर्ट कचहरी के चक्कर काट रहे हैं, वो सब केंद्र में एक मजबूत सरकार को एक मिनट भी बर्दाश्त नहीं करना चाहते। ये चाहें कितनी भी कोशिश कर लें, कालेधन और भ्रष्टाचार के खिलाफ जो अभियान हमने चलाया हुआ है, उसकी रफ्तार धीमी नहीं पड़ेगी। इनको गरीब का लूटा एक-एक पैसा लौटाना ही पड़ेगा। जैसे हम मिशेल मामा को उठाकर लाएं हैं, उसी तरह इनके बाकी चाचाओं को भी भारत आना ही पड़ेगा।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS