ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
चुनाव आते-जाते हैं, हारते-जीतते रहते हैं,देश की सुरक्षा हमारे लिए सर्वोच्च प्राथमिकता: अमित शाह
By Deshwani | Publish Date: 28/4/2019 10:33:37 PM
चुनाव आते-जाते हैं, हारते-जीतते रहते हैं,देश की सुरक्षा हमारे लिए सर्वोच्च प्राथमिकता: अमित शाह

 छपरा।  छपरा में चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने कांग्रेस पर जमकर हमला बोला है। जनसभा को संबोधित करते हुए अमित शाह ने कहा, देश की सुरक्षा हमारे लिए सर्वोच्च प्राथमिकता है. चुनाव तो आते-जाते हैं, हारते-जीतते रहते हैं, लेकिन मां भारती की सुरक्षा में हम कोई कमी नहीं छोड़ते है। 

 
अमित शाह ने कहा, 2022 में जब आजादी के 75 साल होंगे तब देश में एक भी घर ऐसा नहीं होगा जहां, बिजली, पीने का पानी, गैस का कनेक्शन और मां-बेटी के सम्मान के लिए शौचालय न हो। ऐसी सुविधाओं से युक्त भारत बनाने का संकल्प मोदी जी ने किया है। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी जब से राजनीति में आये हैं तब से उन्होंने पूरी निष्ठा से काम किया है, प्रमाणिक काम किये हैं और कठोर फैसले लेने में कभी नहीं हिचके है।
 
भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने आगे कहा, कुछ साल पहले जेएनयू में भारत माता के टुकड़े करने के नारे लगे थे, तब राहुल बाबा ने कहा कि ये फ्रीडम ऑफ स्पीच का अधिकार है। मैं राहुल बाबा को कहना चाहूंगा कि बोलने की स्वतंत्रता का अधिकार भारत माता के टुकड़े करने की अनुमति नहीं देता। अमित शाह ने कहा, छपरा क्षेत्र में उज्ज्वला योजना से 2.40 लाख गैस कनेक्शन दिये गये हैं. आयुष्मान भारत योजना के 31 हजार कार्ड बन चुके हैं। 11 हजार लोगों को पक्के घर मिले चुके हैं।  
 
70 साल में कांग्रेस ने गरीबी उन्मूलन का काम नहीं किया
 
अमित शाह ने कहा कि 70 साल के कार्यकाल में कांग्रेस व सहयोगी दलों ने गरीबी उन्मूलन का काम नहीं किया. मोदी सरकार में समाज के सबसे पिछली पंक्ति में खड़े 7 करोड़ लोगों के घर में गैस सिलिंडर पहुंचाया गया। इसी प्रकार 8 करोड़ घर में शौचालय, 2.50 करोड़ पक्का घर, 2.30 करोड़ घर में बिजली व 50 करोड़ लोगों को आयुष्मान भारत योजना अंतर्गत पांच लाख प्रतिवर्ष नि:शुल्क स्वास्थ्य लाभ दिया गया। कांग्रेस सरकार में गरीब घर के बेटे आर्थिक तंगी को लेकर अपने मां-बाप को तिल-तिल कर मरते देखने को मजबूर थे।
 
मोदी सरकार में देश सुरक्षित है
 
मोदी सरकार में देश सुरक्षित है। सीमा पर गोली का जवाब गोला से दिया जा रहा है। सर्जिकल स्ट्राइक के बाद पूरे देश में जश्न का माहौल था, लेकिन पाकिस्तान व राहुल-लालू कार्यालय में शोक छाया हुआ था। पूरे विश्व में अमेरिका व इजराइल सैनिकों के शहादत का बदला लेने वाले देश था, बालाकोट में सर्जिकल स्ट्राइक के बाद भारत का नाम तीसरे देश में रूप में शामिल हो गया है, जो हर हिंदुस्तानी के लिए फक्र का विषय है।
 
नीतीश व मोदी ने जंगलराज से मुक्त दिलायी
 
सीएम नीतीश कुमार व डिप्टी सीएम सुशील कुमार मोदी की जोड़ी ने बिहार को जंगलराज से मुक्ति दिलायी है। केंद्र में मोदी सरकार बनना बिहार के लिए सोने का सुहागा साबित हुआ। विकास की बयार बह रही है. कांग्रेस के कार्यकाल में बिहार को केंद्र से एक लाख 93 करोड़ रुपया विकास के लिए मिलता था, मोदी सरकार में बिहार को 6 करोड़ 6 लाख 786 हजार करोड़ रुपया मिल रहा है। समाज के हर वर्ग के विकास के लिए केंद्र सरकार की 133 योजनाएं चल रही है। मोदी सरकार ने पिछड़ा वर्ग को संवैधानिक दर्जा दिया। 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS