ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
रूपये हड़पने के लिए महाजन पर किया झूठा केस
By Deshwani | Publish Date: 28/4/2019 7:19:53 PM
रूपये हड़पने के लिए महाजन पर किया झूठा केस

 मोतिहारी/चिरैया।अर्चना रंजन।प्रखंड के चिरैया थाना क्षेत्र के महूआवा बसवरिया गांव निवासी रूदल सिंह से लिए कर्ज के रूपये को हड़पने की नीयत से कर्जदार ने झूठा मुकदमा कर दिया है। जिससे महाजन के परिजनों की बेचैनी बढ़ गई है। मामले को लेकर कर्ज देने वाले रूदल सिंह की पत्नी कृष्णा देवी ने पकड़ीदयाल डीएसपी के पास आवेदन पत्र देकर न्याय की गुहार लगाई है। 

 
पीड़िता ने दिए गए आवेदन पत्र में कहा है कि पकड़ीदयाल थाना क्षेत्र के परसा गांव निवासी इशहाक मियां उर्फ़ इशहाक मंसूरी तथा मो. जफीर ने ब्याज पर रूपये लिया था। जिसे लौटाने के लिए दबाव डालने पर एक षडयंत्र के तहत मुकदमा कर मानसिक रूप से परेशान किया जा रहा है। वहीं  पकड़ीदयाल स्थित मेरे निजी जमीन को भी उनलोगों ने मेरे पति से रजिस्ट्री करा लिया है तथा रूपये के बदले देना बैंक का चेक दे दिया है। चेक के बाउंस हो जाने के बाद उक्त आरोपियों के विरुद्ध उनके पति रूदल सिंह ने मुकदमा दर्ज कराई है। जिसमें आरोपियों के विरुद्ध वारंट निर्गत है। इसी बौखलाहट में आरोपियों ने झूठा मुकदमा दर्ज कर दिया है। 
 
कृष्णा देवी ने बताया कि इशहाक अंसारी और मो. जफीर जाल फरेबी आदमी है। उनलोगों ने जालसाजी कर उनकी जमीन की रजिस्ट्री करा लिया है। वेलोग असामाजिक तत्व के व्यक्ति है। पूर्व से भी उनपर कई गंभीर मामले में थाने में प्राथमिकी दर्ज है। मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस सूक्ष्म व वैज्ञानिक तरीके से जांच कर रही है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS