ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
लोकसभा चुनाव: पटना साहिब से भाजपा प्रत्याशी रविशंकर प्रसाद ने भरा नामांकन पर्चा
By Deshwani | Publish Date: 26/4/2019 5:35:20 PM
लोकसभा चुनाव: पटना साहिब से भाजपा प्रत्याशी रविशंकर प्रसाद ने भरा नामांकन पर्चा

पटना। लोकसभा चुनाव में पटना साहिब से भाजपा के उम्मीदवार व केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद ने आज नामांकन का पर्चा भरा। नामांकन दाखिल करने से पहले राजधानी पटना स्थित श्रीकृष्ण मेमोरियल हॉल में रविशंकर प्रसाद के पक्ष में जनसभा आयोजित की गयी। इसमें उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी, बाबा रामदेव समेत कई नेताओं ने लोगों को संबोधित किया। 

 
ज्ञात हो कि लोकसभा चुनाव में पटना साहिब सीट सुर्खियों में है। पिछली बार यहां से भाजपा के टिकट पर बॉलीवुड अभिनेता शत्रुघ्न सिन्हा ने चुनाव में जीत दर्ज की थी। इस बार वह महागठबंधन के टिकट पर उम्मीदवार हैं। 
 
पटना के मिलर स्कूल मैदान से हजारों समर्थकों के साथ रविशंकर प्रसाद नामांकन दाखिल करने के लिए निकले। ढोल-नगाड़ों के साथ नामांकन के लिए निकले रविशंकर प्रसाद ने लोगों पर पुष्प वर्षा कर लोगों का अभिवादन किया।
 
रविशंकर के काफिले में भाजपा के साथ-साथ सहयोगी दलों के भी कई नेता मौजूद थे। पटना साहिब में सातवें चरण में 19 मई को वोट डाले जायेंगे। रविशंकर प्रसाद के नामांकन के मौके पर पाटलिपुत्र से एनडीए प्रत्याशी रामकृपाल यादव, भाजपा के वरिष्ठ नेता सीपी ठाकुर, मंत्री नंदकिशोर यादव, विधायक अरुण कुमार सिन्हा, संजीव चौरसिया, नितिन नवीन समेत कई नेता और कार्यकर्ता मौजूद थे।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS