ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
बिहार
इनामी अपराधी समेत दो कुख्यात गिरफ्तार,मुंबई में छिपकर रह रहे थे दोनों शातिर
By Deshwani | Publish Date: 26/4/2019 3:13:34 PM
इनामी अपराधी समेत दो कुख्यात गिरफ्तार,मुंबई में छिपकर रह रहे थे दोनों शातिर

 नवादा। नवादा जिले की पुलिस ने इनामी अपराधी समेत दो कुख्यात को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है। पकड़े गए अपराधियों में इनामी चंदन यादव और प्रहलाद यादव शामिल है। दोनों नवादा जिले के रूपौ सहायक थाना क्षेत्र के बेनीपुर गांव के रहने वाले हैं। दोनों शातिर रूपौ, गोविंदपुर, रोह और कौआकोल थाना क्षेत्र में आतंक का पर्याय बने हुए थे। 

 
गुरुवार की देर शाम नगर थाना में एएसपी अभियान कुमार आलोक ने प्रेस वार्ता कर बताया कि दोनों अपराधी मुंबई में छिपकर रह रहे थे। जिसकी गुप्त सूचना पुलिस कप्तान हरिप्रसाथ एस को मिली थी। इसके आलोक में एसपी के निर्देश पर एएसपी अभियान कुमार आलोक और पकरीबरावां एसडीपीओ मुकेश कुमार साहा के नेतृत्व में छापेमारी दल का गठन किया गया। जिसमें डीआइयू के सब इंस्पेक्टर मृत्युंजय कुमार, रूपौ थानाध्यक्ष संतोष कुमार, गोविंदपुर थाना अध्यक्ष ज्योतिपुंज, डीआईयू के सिपाही राजू कुमार और स्वाट 2 की टीम शामिल थी। गठित दल ने मुंबई में छापा मारकर दोनों अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया। 
 
एएसपी अभियान ने बताया कि कुख्यात चंदन के खिलाफ इनाम भी घोषित था। उन्होंने बताया कि चंदन के खिलाफ जिले के विभिन्न थाना क्षेत्रों में हत्या, लूट, आर्म्स एक्ट समेत 1 दर्जन से अधिक मामले दर्ज हैं। वहीं प्रहलाद के खिलाफ भी गरीब आधा दर्जन मामले जिले के विभिन्न थाना में दर्ज है। चंदन की गिरफ्तारी के बाद अपराध पर अंकुश लग सकेगा। पुलिस की इस कार्रवाई के बाद लोगों में हर्ष व्याप्त हो गया है। साथ ही पुलिस के प्रति विश्वास बड़ा है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS