ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
रक्सौल के सब्जी बाजार में थोक व्यवसायी पर अंधाधुंध फायरिंग, बाल-बाल बचे होलसेलर उमेश
By Deshwani | Publish Date: 25/4/2019 11:13:37 PM
रक्सौल के सब्जी बाजार में थोक व्यवसायी पर अंधाधुंध फायरिंग, बाल-बाल बचे होलसेलर उमेश

फायरिंग के बाद गोली के निशान। फोटो-रक्सौल के सब्जी गल्ला दुकान पर देशवाणी।

रक्सौल। अनिल कुमार।

रक्सौल के सब्जी बाजार में मामूली विवाद को लेकर हथियारबंद बदमाशों ने सब्जी के होलसेल व्यापारी उमेश कुमार पर अंधाधुंध फायरिंग की। वे संयोगवश बाल-बाल उमेश कुमार बच गए। उन्हें गोली नहीं लगी। गोली चलने से सब्जी बाजार में भगदड़ मच गई। जब स्थानीय लोगों ने बदमाशों को पकड़ने की कोशिश की तो वे फायरिंग करते हुए फरार हो गए।


पुलिस ने बदमाशों की पहचान कर ली-

इस घटना को लेकर आस पास के लोगों में अफरा-तफरी मच गई। लोगों में दहशत व्याप्त है। हालांकि इस घटना में कोई हताहत नहीं हुआ है। घटना के सूचना पर पुलिस घटना स्थल पर पहुच कर मामले का जांच की। थानाध्यक्ष इंस्पेक्टर मो अयूब ने बताया कि बदमाशों की पहचान कर ली गई है। बताया कि फायरिंग कर दहशत फैलाने के आरोपी मौजे निवासी रवि व विनय हैं। उन्हें शीघ्र गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

कोइरीटोला निवासी हैं सब्जी व्यवसायी उमेश-

घटना की जानकारी देते हुए थानाध्यक्ष सह इंस्पेक्टर मो० अयूब ने बताया कि रामनारायण प्रसाद के पुत्र उमेश कुमार कोइरियाटोला निवासी की सब्जी बाजार में सब्जी की गद्दी है। बीते रात लहना वसूल कर अपने दुकान पर लौट रहे थे। जब वे अपने दुकान के पास पहुचे तो मौजे निवासी रवि कुमार नामक व्यक्ति इनके मोटरसाइकिल में पीछे से टक्कर मार दी। पीछे मुड़ कर देखे तो वह गाली गलौज पर उतारू हो गया। जब वह विरोध व्यवसायी रवि ने विरोध किया। तब वह धमकी देकर चला गया। 

धमकी देने के करीब आधे घंटे बाद साथियों के साथ आया-

धमकी देने के लगभग 20 से 25 मिनट के बाद वह अपने कुछ साथियों के साथ पहुंच कर उमेश कुमार के काउंटर पर गोली चला दी। गोली चलते ही सब्जी बाजार में भगदड़ मच गई। आस-पास के कुछ साहसी लोग इकट्ठा हो गए। लोगों ने बदमाशों को पकड़ने का प्रयास किया। तो वे लोग दो राउंड और फायर कर चलते बने। 


थानाध्यक्ष सह इंस्पेक्टर मो० अयूब ने बताया कि उक्त लोगो में दो की पहचान कर ली गई है । जो रवि कुमार, विनय कुमार है जो मौजे का निवासी है । रात भर छापेमारी की गई । उन लोगो को पकड़ने के लिए टीम गठित कर दी गई है।उन्हें जल्द उन्हें पकड़ लिया जाएगा और दो अज्ञात है उन्हें भी जल्द पहचान कर गिरफ्तार किया जाएगा ।।                                 

 

 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS