ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
दरभंगा के कुशेश्वरस्थान में बोले सीएम- एम्स में परिवर्तित होगा डीएमसीएच, खगड़िया की दूरी होगी 25 किमी
By Deshwani | Publish Date: 24/4/2019 11:00:00 PM
दरभंगा के कुशेश्वरस्थान में बोले सीएम- एम्स में परिवर्तित होगा डीएमसीएच, खगड़िया की दूरी होगी 25 किमी

दरभंगा।

दरभंगा के कुशेश्वरस्थान में बुधवार को चुनावी सभा को संबोधित करते हुए मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कहा कि डीएमसीएच को एम्स में परिवर्तित किया जाएगा। इसके लिए चार माह पूर्व हुई बैठक कर सभी अर्हताएं पूरी कर ली गयी हैं। वे आज कुशेशवरस्थान स्थित हाईस्कूल प्रांगण में चुनावी सभा को सम्बोधित कर रहे थे। उन्होंने बताया कि कुशेश्वरस्थान-फुलतोड़ा घाट तक सड़क निर्माण होगा। जिससे खगड़िया की दूरी मात्र 25 किमी हो जाएगी।


श्री कुमार ने कहा कि हम वोट की नहीं, वोटर की चिन्ता करते हैं। पहले की सरकार गांव-गांव में अंधेरा कायम कर भूत का भय दिखाती थी, हम हर घर में बिजली देकर उजाला लाए हैं। अब लालटेन की जरूरत ही नहीं है। अब हर घर में पानी, शौचालय और हर गांव-गली में पक्की सड़क बनवा रहे हैं। उन्होंने स्थानीय समस्याओं पर भी चर्चा की और कहा कि कुशेशवरस्थान -फुलतोड़ा घाट तक सड़क निर्माण के लिए 394 करोड़ रुपये दे दिये गये हैं। निर्माण कार्य शुरू है। यहां तक सड़क बनने के बाद खगड़िया की दूरी 125 किलोमीटर से सिमटकर मात्र 25 किलोमीटर रह जाएगी। उन्होंने लोगों से समस्तीपुर से लोजपा उम्मीदवार रामचन्द्र पासवान को जिताने की अपील की। सभा को पूर्व मंत्री अशोक चौधरी, विधायक शशिभूषण हजारी, बेनीपुर विधायक सुनील चौधरी, एमएलसी सुनील सिंह, जिलाध्यक्ष सुनील भारती, चन्द्रशेखर साह, शहनाज कैफी, जियाउर रहमान उर्फ तारा, सहित दर्जनों नेताओं ने सम्बोधित किया। 

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS