ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
नवादा में शराब के नशे में धुत पति ने पत्नी पर चाकू से किया हमला, पुलिस ने किया गिरफ्तार
By Deshwani | Publish Date: 24/4/2019 5:47:50 PM
नवादा में शराब के नशे में धुत पति ने पत्नी पर चाकू से किया हमला, पुलिस ने किया गिरफ्तार

 नवादा। साथ जीने मरने की कसम खाने वाला पति इतना हैवान बन गया कि उसने नशे की हालत में अपनी पत्नी को चाकू गोद डाला।  मामला नवादा के नगर थाना इलाके की झुनाटी गांव की है।घायल पत्नी को चिंताजनक हालत में इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

 
लड़की के पिता इंद्रदेव साव ने बताया कि उन्होंने अपनी बेटी रेशमा की शादी 2012 में नवल साव के बेटे विकास कुमार के साथ की थी। विकास कोलकाता में काम करता था। बुधवार की सुबह वह कोलकाता से आया अपनी पत्नी से मिलने झुनाटी पहुंचा। जहां किसी बात को लेकर अनबन हो गई और नशे की हालत में रहे विकास ने अपनी पत्नी के साथ मारपीट करना शुरू कर दिया।
 
इसके बाद विकास ने शराब के नशे में अपने पत्नी पर चाकू से वार कर दिया। विकास ने रेशमा पर दो जगह चाकू से वार किया है। जिसके बाद परिजनों ने इस मामले की जानकरी पुलिस को दी और घायल रेशमा को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया। जिसके बाद मौके पर पहुंचकर पुलिस ने पति विकास को गिरफ्तार कर लिया है। वहीँ अभी पुलिस विकास के नशे में होने की बात की पुष्टि नहीं कर रही है। पुलिस ने बताया कि मामले की जाँच के बाद यह पता चलेगा।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS