ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
नवादा में प्रेमी युगल की थाना प्रभारी ने थाना परिसर में ही धूमधाम से कराई शादी
By Deshwani | Publish Date: 24/4/2019 12:02:35 PM
नवादा में प्रेमी युगल की थाना प्रभारी ने थाना परिसर में ही धूमधाम से कराई शादी

 नवादा। जिले के नारदिगंज थाने में उस समय लोगों की भीड़ लग गई जब एक प्रेमी युगल शादी करने पहुंचे। मामला समझ पुलिस वाले ने भी अपना फर्ज अदा किया और थाना प्रांगण में ही स्थित मंदिर में प्रेमी युगल की शादी करा दी।

 
बताया जाता है कि झारखंड के हजारीबाग के सोनवर्षा निवासी जोधी ठाकुर के पुत्र कृष्णा ठाकुर और नवादा के नारदीगंज के गोतरायन निवासी उमेश ठाकुर की पुत्री के बीच प्रेम प्रसंग चल रहा था। दोनों की मुलाकात दो वर्ष पूर्व एक शादी समारोह में हुई थी, जिसके बाद से दोनों एक दूसरे के कांटेक्ट में लगातार बने हुए थे।
 
पहले तो प्रेमी युगल ने इसकी जानकारी अपने परिजनों को दी पर परिजन शादी करने से साफ मुकर गए। अंत में दोनों ने पुलिस का सहारा लेकर शादी करने का विचार किया और दोनों नदिरगंज थाना पहुंचे। दोनों ने थानाध्यक्ष दीपक कुमार राव को पूरी बात बताई। थानाध्यक्ष ने लड़का और लड़की दोनों के परिजन से बात की और समझा बुझाकर शादी के लिए राजी करवाया।
 
उसके बाद सारी व्यवस्था कर मंगलवार की रात साढ़े नौ बजे थाना के प्रांगण में हनुमान जी के मंदिर में दोनों की शादी करवाई गई।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS