ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
स्कूल जा रहे बाइक सवार शिक्षक को मोतिहारी के डुमरियाघाट में पिकअप ने रौंदा, घटनास्थल पर मौत
By Deshwani | Publish Date: 23/4/2019 9:14:06 PM
स्कूल जा रहे बाइक सवार शिक्षक को मोतिहारी के डुमरियाघाट में पिकअप ने रौंदा, घटनास्थल पर मौत

मोतिहारी/डुमरियाघाट/ सुधांशु कुमार मनीष
 
डुमरियाघाट थाना क्षेत्र के स्टेट हाइवे 74 पर रामपुर खजुरिया से संग्रामपुर जानेवाले मार्ग में स्कूटी सवार शिक्षक को पिकअप ने ठोकर मार दी। इस दुर्घटना में राजकीय मध्यविद्यालय पकड़ी डुमरिया के शिक्षक सुनील सिंह की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। लोगों ने पिकअप व उसके चालक को पकडकर पुलिस को सौंप दिया है। गिरफ्तार चालक गोविन्दगंज के सलहां गांव का निवासी चुन्नू उर्फ सरोज तिवारी बताया गया है।
 
 
घटना इस मार्ग में रामपुरवा माई स्थान के समीप मंगलवार की सुबह की है। जब स्कूटी बाइक से शिक्षक स्कूल जा रहे थे। तभी रामपुर माई स्थान के पास विपरित दिशा से आ रही एक पिकप ने ठोकर मार दी। इस दौरान उक्त शिक्षक की घटना स्थल पर ही मौत हो गयी। मृतक मुजप्फरपुर जिले के कर्जा थाने के प्रतापपुर गांव निवासी 45 वर्षीय सुनील कुमार सिंह बताये जाते हैं। जो राजकीय मध्यविद्यालय पकड़ी डुमरिया में कार्यरत थे।
 
 
जानकारी के अनुसार शिक्षक अपने घर से स्कूल के लिए चले थे।  संग्रामपुर की तरफ से आ रही पिकप ने उन्हें ठोकर मार दी।  जिससे उसकी मौत घटना स्थल पर ही हो गई। घटना के बाद ग्रामीणों के सूचना पर पुलिस ने चालक सहित पिकप को अपने कब्जे में ले लिया। गिरफ्तार चालक गोविंदगंज थाने के शालहा गांव निवासी चुन्नु उर्फ सरोज तिवारी बताया जाता है। घटना के बाद ग्रामीणों ने एसएच 74 को जाम कर दिया जहाँ मौके पर पहुची स्थानीय पुलिस ने ग्रामीणों को समझाकर जाम समाप्त कराया। केसरिया इन्स्पेक्टर सुनील कुमार यादव ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए मोतिहारी भेज दिया गया व घटना की जाँच की जा रही है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS