ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
नवादा में झोलाछाप डॉक्टर ने ले ली रसोईया की जान, गांव छोड़ डॉक्टर हुआ फरार
By Deshwani | Publish Date: 23/4/2019 5:07:39 PM
नवादा में झोलाछाप डॉक्टर ने ले ली रसोईया की जान, गांव छोड़ डॉक्टर हुआ फरार

 नवादा। जिला के रोह थाना क्षेत्र के समरीगंढ में झोलाछाप डॉक्टर ने महिला रसोईया चंचला देवी की जान ले ली। मृतका की बेटी श्वेता कुमारी ने बताया कि मां की तबीयत 20 अप्रैल को  थोड़ी खराब हो गई थी। जिसके बाद उन्हें गांव के ही एक निजी क्लीनिक में डॉ. विभीषण प्रसाद के यहां ले जाया गया। जहां डॉक्टर ने उन्हें दवा और इंजेक्शन दिया, उसके बाद मां की तबीयत अचानक बिगड़ गई।

 
दवा और इंजेक्शन के कुछ देर बाद मुंह से फेन आना शुरू हुआ और उसके बाद मां की मौत हो गई। चंचला देवी की अचानक मौत होने के बाद जब उसे डॉक्टर के पास ले गए तो वह क्लीनिक बंद कर कर फरार हो गया। घटना की जानकारी मिलने के बाद मौके पर पहुँच पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेजा दिया है। इस  घटना पर रोह थाना प्रभारी का कहना है  कि अभी मामले की जांच की जा रही है। डॉक्टर गांव से फरार हो गया है, उसके बाद डॉक्टर के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज की गई है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS