ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
जनजागरण मंच द्वारा स्वास्थ्य शिविर का किया गया आयोजन
By Deshwani | Publish Date: 22/4/2019 6:37:08 PM
जनजागरण मंच द्वारा स्वास्थ्य शिविर का किया गया आयोजन

स्वास्थ्य शिविर में शामिल डॉक्टरों को सम्मानित करते जनजागरण मंच के अधिकारी

 सुगौलीशिवेश झा। जनजागरण मंच द्वारा आयोजित निःशुल्क स्वास्थ्य शिविर में जिले के कई डॉक्टरों ने अपनी सेवा दी। जिसमे करीब एक सौ मरीजों ने अपनी विभिन्न बीमारियों का मुफ्त इलाज करवाया। कैम्प के समापन के बाद मंच के सदस्यों ने सभी उपस्थित डॉक्टरों को शॉल ओढ़ा उन्हें सम्मानित भी किया।

 
 इस मौके पर मोतिहारी के हड्डी एवं नस रोग विशेषज्ञ डॉ. प्रभात प्रकाश ने कहा कि सुगौली के विकास से संबंधित अहम मुद्दों के प्रति जन जागरण मंच द्वारा आम नागरिकों को जागरूक करने के भागीरथी प्रयास से प्रभावित होकर जिला मुख्यालय से अपने अन्य सहयोगी डॉ. कुमार रितेश रंजन, दंत रोग विशेषज्ञ एवं डाॅ. उज्जवल कश्यप, फिजीयोथेरापिस्ट के साथ इस शिविर के आयोजन में शामिल होना पड़ा।
 
डॉ. प्रकाश ने अपने सम्बोधन में जन जागरण मंच के कार्य कलापों पर प्रकाश डालते हुए कहा कि सुगौली के भगौलिक बनावट एवं बढ़ती हुई जनसंख्या के आधार पर सुगौली को अनुमण्डल का दर्जा निश्चित रूप से मिलना चाहिए। इसके लिए सुगौली विधानसभा क्षेत्र वासियों को सदैव जागरूक रहने की जरूरत है। उन्होंने कहा कि चिकित्सा के क्षेत्र में भी सुगौली काफी पिछड़ा हुआ है। इसलिए जनसंख्या के अनुसार सुगौली में रेफरल हाॅस्पीटल की भी जरुरत है। इस अवसर पर मुख्य रूप से प्रो. डाॅ. सन्त साह एवं प्रो. डाॅ. पवन कुमार,मंच के सचिव मधुरेन कुमार,उपाध्यक्ष ऐनुल हक,उदय प्रकाश श्रीवास्तव,राजा सिंह,राजेश पाण्डेय,मुन्ना टेलर,अरविंद राम एवं कई अन्य लोग मौजूद थे।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS