ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
चोरी की रेल संपत्ति के साथ एक अपराधी को सीआइबी के जवानों ने किया गिरफ्तार
By Deshwani | Publish Date: 20/4/2019 11:24:02 PM
चोरी की रेल संपत्ति के साथ एक अपराधी को सीआइबी के जवानों ने किया गिरफ्तार

छपरा। पूर्वोत्तर रेलवे के छपरा जंक्शन यार्ड परिसर में रेल संपत्ति की चोरी करते हुए एक अपराधी को सीआईबी के जवानों ने शनिवार की शाम गिरफ्तार कर लिया। बताया जाता है कि सब इंस्पेक्टर जय सिंह यादव तथा हेड कांस्टेबल रवीन्द्र प्रसाद यार्ड परिसर में घूम रहे थे। इसी दौरान एक अपराधी रेल संपत्ति की चोरी कर जा रहा था, जिसे रंगे हाथ गिरफ्तार कर लिया गया।

 
 गिरफ्तार अपराधी भगवान बाजार थाना क्षेत्र के भगवान बाजार नई बाजार बड़ी मस्जिद निवासी असलम खान के पुत्र सुल्तान खान बताया जाता है। इस संबंध में छपरा जंक्शन रेलवे पोस्ट पर एक मामला दर्ज किया गया है और गिरफ्तार अपराधी को रविवार को जेल भेजा जाएगा । इस आशय की जानकारी सीआईबी के इंस्पेक्टर मुकेश कुमार सिंह ने दी।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS