ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
मोतिहारी
पूर्व स्वास्थ्य मंत्री तेजप्रताप ने मोतिहारी के चिरैया किया रोड शो- शिवहर में अंगेश के समर्थन में मांगे वोट
By Deshwani | Publish Date: 19/4/2019 7:51:28 PM
पूर्व स्वास्थ्य मंत्री  तेजप्रताप ने  मोतिहारी के चिरैया किया रोड शो- शिवहर में अंगेश के समर्थन में मांगे वोट

शिवहर लोकसभा क्षेत्र मोतिहारी के चिरैया में पूर्व स्वास्थ्य मंत्री तेजप्रताप सिंह। फोटो-देशवाणी।

मोतिहारी। चिरैचा। अर्चना रंजन।


 पूर्व स्वास्थ्य मंत्री राजद नेता तेजप्रताप यादव ने गुरुवार की देर रात रोड शो के दौरान चिरैया चौक पर रुके। इस दौरान कार्यकर्ताओं की भीड़ ने उन्हें जमकर स्वागत किया। तेजप्रताप ने चिरैया चौक पर उपस्थित सभी लोगों सहित दुकानदारों से मिल सभी से हाथ मिलाया। वहीं 12 मई को होने वाले लोक सभा चुनाव के बारे मे चर्चा करते हुए अपने करीबी नेता अंगेश कुमार सिंह अंगद को शिवहर लोकसभा से चुनाव मे उतारने की बात कही।

 

 इसके बाद वह चिरैया प्रखंड के सुप्रसिद्ध गोरेया बाबा मंदिर के लिए प्रस्थान कर गए। इस क्रम में वह मिश्रौलिया, बैधनाथपुर, आमगाछी सहित दर्जनों गांवों में रुक आम लोगों से मुलाकात करते हुए गोरेया बाबा मंदिर पहुंचे। जहां पूरी विधि-विधान से गौरेया बाबा की पूजा की और माथा टेका। उनके साथ शिवहर लोकसभा के भावी प्रत्याशी अंगेश कुमार सिंह अंगद ने भी गोरेया बाबा की पूजा अर्चना की।

 

पूर्व स्वास्थ्य मंत्री ने बताया कि मैंने बिहार में तीन लोकसभा निर्वाचन क्षेत्रों में प्रत्याशियों को चुनाव के मैदान में उतारा है। जिसमें शिवहर लोकसभा के प्रत्याशी अंगेश कुमार सिंह अंगद हमारे पहले उम्मीदवार हैं। उन्होंने सभी से अपने उम्मीदवार अंगेश कुमार सिंह अंगद को हरहाल में चुनाव जिताने की अपील की। मौके पर राघोपुर पंचायत के पैक्स अध्यक्ष अवनीश कुमार यादव, मनीष कुमार सिंह व विजय कुमार यादव आदि  सहित सैकड़ों कार्यकर्ता उपस्थित थे।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS