ब्रेकिंग न्यूज़
मेरे खून का एक – एक कतरा है संविधान विरोधी नागरिकता बिल के खिलाफ : पप्‍पू यादवउड़ीसा में महिलाओं और बच्चों से संबंधित मामलों की सुनवाई के लिए बनाए जाएंगे 45 नई फास्ट ट्रैक अदालतेंअब हम उन्हें चाचा नहीं बल्कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार कहेंगे: तेजस्वी यादववेडिंग एनिवर्सरी पर अनुष्का-विराट हुए रोमांटि‍क, शेयर की ये बेहद रोमांटिक तस्वीरअब हम उन्हें चाचा नहीं बल्कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार कहेंगे: तेजस्वी यादवबेतिया में यौन शोषण के उपरान्त शादी के दवाब पर अरमान ने रोबिना को जलायारक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने कहा की आतंकवाद को अपनी कार्य नीति का हिस्सा बना लिया पाकिस्तानसरकार अर्थव्‍यवस्‍था को फिर से पटरी पर लाने के लिए और उपाय कर रही: निर्मला सीतारमन्
बिहार
मोतिहारी पुलिस ने 8 को अर्म्स के साथ दबोचा, एसपी ने कहा-पीपरा में बैंक व व्यवसायी से लूट की फिराक में थे
By Deshwani | Publish Date: 28/11/2019 11:25:59 PM
मोतिहारी पुलिस ने 8 को अर्म्स के साथ दबोचा, एसपी ने कहा-पीपरा में बैंक व व्यवसायी से लूट की फिराक में थे

मोतिहारी। जिले की पुलिस ने पीपरा में आर्म्स के साथ 8 संदिग्ध युवकों को दबोचा है। एसपी उपेन्द्र कुमार शर्मा का कहना है कि सभी पीपरा में एक बैंक व एक सीमेंट व्यवसायी को लूटने की फिराक में थे। तभी ये दबोच लिए गए। इनके पास से दो पिस्टल, 4 कारतूस, 12 सेलफोन व 5 बाइक जब्त किए गए हैं।

 

एसपी ने बताया कि इनके गिरोह का सरगना पीपराकोठी के हथियाही निवासी मुन्ना कुमार है। जो अभी लूटकांड में मोतिहारी सेन्ट्रल जेल में बंद है। गिरफ्तार आठों बदमाशों ने 14 नवम्बर को तुरकौलिया के सेमरा में सीएसपी संचालक से 1.8 लाख की लूट की थी। जिसमें 45 हजार रुपए जेल गेट से मुन्ना कुमार को पहुंचाया गया था।

 

गिरफ्तार किए गए-

1 रंजीत कुमार- थरबिटिया, पकड़ीदयाल

2. बाला दास- हुसैनी, डुमरियाघाट

3. सिकंदर सहनी- बनझूला

4. राजेन्द्र सहनी- टिकुलिया, पीपरा

5. धीरज गिरि- चोरमाडिह- पकड़ीदयाल

6. अफरोज आलम- माधोपुर, तुरकौलिया

7. मनीष कुमार सिंह- भटहां, सुगौली

8. जालंधर प्रसाद- भटहां, सुगौली

 

एसपी श्री शर्मा का कहना है कि सितंबर तीन व अक्टूबर दो हुए आपराधिक वारदातों में सभी ने अपनी संलिप्तता स्वीकारी है। जिसमें सेंट्रल बैंककर्मी को गोलीमार घायल कर बाइक लूटने से लेकर सीएसपी संचालकों से लूट व बाइक छीनने के अपराध शामिल हैं। 

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS