ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
विकासशील इंसान पार्टी ने आज खगडि़या में जारी किया संकल्‍प सह घोषण पत्र
By Deshwani | Publish Date: 16/4/2019 7:04:45 PM
विकासशील इंसान पार्टी ने आज खगडि़या में जारी किया संकल्‍प सह घोषण पत्र

पटना। लोकसभा चुनाव 2019 के तीसरे चरण में चुनाव प्रचार की अवधि अब महज पांच दिन बांकी हैं। उससे पहले आज महागठबंधन की ओर से चुनाव मैदान में विकासशील इंसान पार्टी ने अपना संकल्‍प सह घोषणा पत्र जारी कर दिया है।  संकल्‍प सह घोषणा पत्र पार्टी के राष्ट्रीय प्रधान महासचिव छोटे लाल सहनी ने किया। इस मौके पर पार्टी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष उमेश सहनी, शेखपुरा जिला अध्यक्ष पप्पू चौहान,खगड़िया नगर युवाध्यक्ष विनीत कुमार उपस्थित थे। 

 
 
वहीं, पत्रकारों से बात करते हुए उन्‍होंने कहा कि देश में सामाजिक न्‍याय, समरसता, एक समान शिक्षा और चिकित्‍सा की व्‍यवस्‍था, भारतीय संविधान के अनुसार आरक्षण की व्‍यवस्‍था, जनसंख्‍या के अनुपात में वाजिब हक और अधिकार, मौलिक अधिकार व कर्तव्‍य के प्रति जागरूकता के साथ - साथ अमीर - गरीब की खाई को मिटाकर नई पीढ़ी को आधुनिक सह वैज्ञानिक दृष्टिकोण से सश्‍शक्‍त बनाना और बेरोजगारों, युवाओं, किसानों व महिलाओं को आर्थक रूप से सशक्‍त बनाना वीआईपी पार्टी का पहला लक्ष्‍य है।
 
 
 हमारी पार्टी महागठबंधन की विचार धारा के साथ चलकर खगडि़या को मॉडल लोकसभा क्षेत्र बनाने का काम करेगी। इसलिए हम खगडि़या की जनता से अपील करते हैं कि महागठबंधन के उम्‍मीदवार और विकासशील इंसान पार्टी के राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष मुकेश सहनी को चुनाव चिन्‍ह आदमी व पाल युक्‍त नाव पर बटन दबा कर भारी मतों से विजयी बनायें।
 
 
आपको बता दें कि वीआईपी ने अपने  संकल्‍प सह घोषणा पत्र में 37 एजेंडों को शामिल किया है। इनमें विश्‍वस्‍तरीय गुणवत्तापूर्ण शिक्षा, आधारभूत संरचना का मॉर्डन प्रौद्योगिकी व तकनीक के साथ विकास, एक समान चिकित्‍सा, किसी भी प्रकार के भूमि विवाद व आपराधिक मुकदमों को एक वर्ष के अंदर निपटारे का प्रयास, कच्‍चे माले की उपलब्‍धता के आधार पर उद्योग - धंधे की स्‍थापना, निजी व सार्वजनिक क्षेत्र में रोजगार सृजन, गरीब परिवार को पक्‍का घर, पंचायत स्‍तर पर शहरनुमा मार्केट, सरकारी कार्यों में पारदर्शिता व भ्रष्‍टाचार पर रोक, मत्‍स्‍य व्‍यवसाय को बढ़ावा देना जैसी बातों को वीआईपी पार्टी ने प्रमुखता से अपने संकल्‍प पत्र में शामिल किया है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS