ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
बिहार
मोतिहारी सेंट्रल जेल के कैदी की मौत, परिजन का आरोप- पुलिस कस्टडी में मौत, सदर अस्पताल में दिनभर मचा बवाल
By Deshwani | Publish Date: 15/4/2019 11:00:00 AM
मोतिहारी सेंट्रल जेल के कैदी की मौत, परिजन का आरोप- पुलिस कस्टडी में मौत, सदर अस्पताल में दिनभर मचा बवाल

मोतिहारी। देशवाणी।

पूर्वी चम्पारण में छौड़ादानो के खैरवा निवासी मनोज कुमार जयसवाल उर्फ पंजाबी की सोमवार को सदर अस्पताल में मौत हो गई। मौत के बाद मृतक के परिजन ने सदर अस्पताल में जमकर बवाल मचाया। परिजन का कहना था कि उसकी पुलिस कस्टी में पिटाई से मौत हो गई है। दरअसल 14 अप्रैल को ही दरपा थाना की पुलिस ने जेल भेजा था। जेल में भेजे जाने के बाद जेल प्रशासन ने उसे मोतिहारी सदर अस्पताल के नशा मुक्ति वार्ड में इलाज कराने को भेजा था। और आज सुबह उसकी मौत हो गई।


सूचना पर एसपी उपेन्द्र कुमार शर्मा सदर अस्पताल में पहुंचे और परिजन को जांच का आश्वासन दिया। कहा कि पोस्टमोर्टम रिपोर्ट आ जाने के बाद ही मौत के असली कारणों का पता चलेगा।

13 को दरपा की पुलिस ने शराब के साथ पकड़ा था-

दरपा थाने की पुलिस ने मनोज को बीते 13 अप्रैल को चुलाई शराब के साथ पकड़ा था। पुलिस का कहना है कि वह शराब के नशे में था। उसकी मेडिकल जांच कराने पर शराब अत्याधिक शराब पीने की पुष्टि भी हुई थी। फिर उसे 14 को मोतिहारी सदर अस्पताल में लाया गया। जहां उसके फिटनेश की भी जांच की गई। तब कोर्ट मेें पेशी के बाद उसे सेन्ट्रल जेल भेजा गया। जेल के चिकित्सकों ने उसे सदर अस्पताल नशा मुक्ति केन्द्र में 14 अप्रैल की रात 9:00 बजे भर्ती कराया गया। जहां आज सुबह उसकी मौत हो गई।


7 हजार रुपये घूस लेकर बाइक छोड़ने का आरोप-

मनोज के भाई अशोक प्रसाद का कहना है कि उसके भाई की बाइक भी उस दिन पकड़ी गई थी। जिसे पुलिस ने 7 हजार रुपए घूस लेकर छोड़ दी थी। लकिन मनोज को पुलिस ने नहीं छोड़ा। इसपर एसपी श्री शर्मा ने रक्सौल डीएसपी संजय कुमार झा की अगुवाई में जांच टीम गठित कर इस आरोप की सत्याता की जांच करने को कहा है। 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS