ब्रेकिंग न्यूज़
नामकुम के पास भयंकर सड़क हादसा, बोलेरो-ट्रक की टक्‍कर में 7 लोगों की मौततीन चरणों में नहीं खुलेगा भाजपा का खाता: अखिलेश यादवआप-कांग्रेस में गंठबंधन को लेकर नहीं बनी बात, सिसोदिया ने कही ये बातफिल्म यारियां की एक्ट्रेस एवलिन शर्मा को याद आए पुराने दिन, शेयर की ये तस्वीरेंराष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प ने म्यूलर जांच रिपोर्ट को पूर्णतया असत्य और निराधार बतायासुपौल में राहुल ने पीएम पर जमकर साधा निशाना, कहा- चौकीदार को ड्यूटी से हटाने वाली है जनताफारबिसगंज में बोले प्रधानमंत्री मोदी, जनता की तपस्या को विकास कर लौटाऊंगाबेकार गई राणा और रसेल की पारी, बेंगलुरु ने 10 रन से जीता रोमांचक मुकाबला
बिहार
पटना पुलिस का मोस्ट वांटेड अपराधी उज्ज्वल ने किया सरेंडर
By Deshwani | Publish Date: 15/4/2019 1:11:31 PM
पटना पुलिस का मोस्ट वांटेड अपराधी उज्ज्वल ने किया सरेंडर

पटना। पटना और आसपास के ग्रामीण क्षेत्रों में पुलिस के लिए सरदर्द बना कुख्यात अपराधी सरगना उज्ज्वल सिंह ने आज सरेंडर कर दिया है। पटना बाइपास पर पिछले साल तीन दिसंबर को सिपाही मुकेश सिंह की हत्या कर इसने पुलिस महकमे में सनसनी फैला दी थी। कई हत्याओं को अंजाम देने वाले इस अपराधी के पीछे पटना पुलिस कई महीनों से लगी थी।

 
जानकारी के मुताबिक पुलिस की बढ़ती दबिश के आज गोपनीय ढंग से अदालत में आत्मसमर्पण कर दिया। जानीपुर थाने के रामपुर गांव निवासी कुख्यात उज्ज्वल ने मुचकुंद के साथ मिलकर पटना के बाइपास पर सिपाही मुकेश कुमार की गोली मारकर हत्या कर दी थी। इसके बाद एसटीएफ ने उज्ज्वल के साथी मुचकुंद को मुठभेड़ में मार गिराया था। वहीं, घटना के बाद से उज्ज्वल फरार चल रहा था। 
 
उज्ज्वल की गिरफ्तारी के लिए एसएसपी गरिमा मलिक ने एएसपी अशोक मिश्रा के नेतृत्व में एसआईटी गठित की थी। एसआईटी गठित किये जाने के बाद से एएसपी अशोक मिश्रा दबिश बनाना शुरू कर दिये। इसके बाद सोमवार की सुबह अदालत खुलने से पहले ही उज्ज्वल गोपनीय ढंग से अदालत पहुंचा और आत्मसमर्पण कर दिया। उज्ज्वल पर दोहरे हत्याकांड, सिपाही हत्याकांड सहित कारोबारियों से रंगदारी वसूली, गोलीबारी कर दहशत फैलाना जैसे कई संगीन आरोप हैं।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS