ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
पटना पुलिस का मोस्ट वांटेड अपराधी उज्ज्वल ने किया सरेंडर
By Deshwani | Publish Date: 15/4/2019 1:11:31 PM
पटना पुलिस का मोस्ट वांटेड अपराधी उज्ज्वल ने किया सरेंडर

पटना। पटना और आसपास के ग्रामीण क्षेत्रों में पुलिस के लिए सरदर्द बना कुख्यात अपराधी सरगना उज्ज्वल सिंह ने आज सरेंडर कर दिया है। पटना बाइपास पर पिछले साल तीन दिसंबर को सिपाही मुकेश सिंह की हत्या कर इसने पुलिस महकमे में सनसनी फैला दी थी। कई हत्याओं को अंजाम देने वाले इस अपराधी के पीछे पटना पुलिस कई महीनों से लगी थी।

 
जानकारी के मुताबिक पुलिस की बढ़ती दबिश के आज गोपनीय ढंग से अदालत में आत्मसमर्पण कर दिया। जानीपुर थाने के रामपुर गांव निवासी कुख्यात उज्ज्वल ने मुचकुंद के साथ मिलकर पटना के बाइपास पर सिपाही मुकेश कुमार की गोली मारकर हत्या कर दी थी। इसके बाद एसटीएफ ने उज्ज्वल के साथी मुचकुंद को मुठभेड़ में मार गिराया था। वहीं, घटना के बाद से उज्ज्वल फरार चल रहा था। 
 
उज्ज्वल की गिरफ्तारी के लिए एसएसपी गरिमा मलिक ने एएसपी अशोक मिश्रा के नेतृत्व में एसआईटी गठित की थी। एसआईटी गठित किये जाने के बाद से एएसपी अशोक मिश्रा दबिश बनाना शुरू कर दिये। इसके बाद सोमवार की सुबह अदालत खुलने से पहले ही उज्ज्वल गोपनीय ढंग से अदालत पहुंचा और आत्मसमर्पण कर दिया। उज्ज्वल पर दोहरे हत्याकांड, सिपाही हत्याकांड सहित कारोबारियों से रंगदारी वसूली, गोलीबारी कर दहशत फैलाना जैसे कई संगीन आरोप हैं।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS