ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
बिहार
मोतिहारी के मेहसी में रिलायंस टैंकर में लगी आग, हादसा बचा, फायर ब्रिगेड कर्मियों ने पाई आग पर काबू
By Deshwani | Publish Date: 12/4/2019 9:46:40 PM
मोतिहारी के मेहसी में रिलायंस टैंकर में लगी आग, हादसा बचा, फायर ब्रिगेड कर्मियों ने पाई आग पर काबू

 
मोतिहारी। मेहसी। हामीद रजा।

 पूर्वी चम्पारण के मेहसी थाना क्षेत्र के सराय बनवारी गांव के समीप एन एच 28 के बगल में अवस्थित रिलायंस पेट्रोल पंप पर शुक्रवार को पेट्रोल टैंकर में आग लग गई।  बताया गया है कि पेट्रोल अनलोड करने के क्रम में टंकी में आग लगी। संयोग से समय पर फायर ब्रिग्रेड की टीम मौके पर पहुंच गई। जिससे बड़ा हादसा नहीं हो सका। टैंकर के चक्का ही चल सका।
 

 घटना शुक्रवार के संध्या 5.30 बजे की बतायी जाती है। पम्प कर्मियो के सूचना पर फायर बिग्रेड चकिया व थाना पुलिस मेहसी तुरंत पहुँच आग पर काबू पाया। घटना को ले पम्प के स्थानीय प्रबंधक व कर्मी कुछ भी बताने से परहेज करते हुए कहा कि अनलोड करने के सभी नियमो का पालन किया गया। फिर भी आग कैसे लगी समझ से बाहर है।
 
 
फायर बिग्रेड कर्मियों ने सबसे पहले तेल कुआ से टैंकर को अलग किया। फिर आग पर काबू पाई। पम्प कर्मियो के अनुसार टैंकर के एक चेम्बर से पेट्रोल खाली हो चुका था। दूसरा शुरू ही होने की प्रक्रिया की जा रही थी। तभ अचानक आग लग गयी। फायर बिग्रेड आग पर काबू नही पता तो रिलायंस के साथ हरपुर तरनिया गांव आग की चपेट में आ जाता।इस से इलाके के लोगो मे दहशत है। टैंकर संख्या ओ डी 15 एच 2865 हरदिया डोभी से पेट्रोल ला यहाँ खाली कर रहा था।चालक सुनील यादव ग्राम नोनीडीह रजौली नवादा सुरक्षित है। मौके पर थाना अध्यक्ष अवनीश कुमार फायर बिग्रेड कर्मी मोतीलाल चौधुर मुन्ना कुमार सहित अन्य लोग थे।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS