ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
विपक्ष को डर है कि मोदी की वापसी से भ्रष्टाचार की 'दुकानें' बंद हो जाएंगी: प्रधानमंत्री मोदी
By Deshwani | Publish Date: 11/4/2019 3:12:27 PM
विपक्ष को डर है कि मोदी की वापसी से भ्रष्टाचार की 'दुकानें' बंद हो जाएंगी: प्रधानमंत्री मोदी

भागलपुर। लोकसभा चुनाव 2019 के चुनावों को मद्देनजर रखते हुए प्रधानमंत्री मोदी ताबड़तोड रैलियां कर रहे है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज बिहार के भागलपुर में रैली को संबोधित किया। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने कांग्रेस-नीत विपक्ष पर निशाना साधते हुए कहा कि 'महामिलावटी गैंग' को डर है कि सत्ता में मोदी की वापसी से भ्रष्टाचार और वंशवाद की 'दुकानें' बंद हो जाएंगी।

 
विपक्ष की आलोचना करते हुए मोदी ने सवाल किया, 'नेताओं को अपने आंगन तक चकाचक सड़के पहुंचाते आपने देखा है? बिहार के गांव-गांव तक सड़कें पहुंचाने का बीड़ा आपके इस चौकीदार ने उठाया है।' 
 
रैली को संबोधित करते हुए मोदी ने कहा कि आपने अपने इस प्रधानसेवक को बीते पांच साल जो सेवा का मौका दिया है, उसने नामुमकिन को भी मुमकिन बना दिया है।' हमने आतंकियों को घर में घुसकर मारा है। आज पाकिस्तान की स्थिति देखिए, वहां आतंक के आकाओं के चेहरे पर डर दिख रहा है। वे दुनिया में जा जाकर अपने रोना रो रहे है। लेकिन दुनिया में कोई भी आज पाकिस्तान को घास डालने वाला नहीं बचा है।  
उन्होंने कहा कि इस चुनाव में आपको सिर्फ सांसद नहीं चुनना, ना ही प्रधानमंत्री को चुनना है। ​बल्कि आप एक मजबूत भारत के लिए मजबूत सरकार चुननी है। आपका एक—एक वोट इस चौकीदार की ताकत बढ़ाएगा। हम जम्मू कश्मीर में आतंक के ठिकानों का पता लेंगे। पाकिस्तान से पैसे लेने वालों को जेल में डालेंगे। 
 
पीएम मोदी ने कहा कि आपको पता हे कि साल 2014 से पहले पाकिस्तान का रवैया कैसा था? आतंकवादी भी पाकिस्तान भेजता था और फिर हमलों के बाद धमकियां भी वही देता था। कांग्रेस की सरकार ने महज कागजी कार्रवाई में उलझकर रह जाती थी, क्या भारत को ऐसे ही रहना चाहिए। एनडीए सरकार की नीति स्पष्ट है। आतंकवाद से और नक्सलवाद से निपटने के लिए हमारे जवानों को खुली छूट दी जाएगी। 
 
जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि कांग्रेस और उसके साथी कह रहे है कि पाकिस्तान की भाषा बोलने वालों से आतंकवाद खत्म करने की बात की जाएगी। दरअसल, ये डरे हुए हैं और देश को डरा रहे है। 
 
इस दौरान मंच पर प्रधानमंत्री मोदी के साथ मुख्यमंत्री नीतीश कुमार, केंद्रीय मंत्री रामविलास पासवान, बिहार के उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी, बिहार बीजेपी प्रभारी भूपेंद्र यादव, नंदकिशोर यादव सहित एनडीए के कई बड़े नेता मंच पर मौजूद रहे।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS