ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
वाहन जांच के दौरान पुलिस पब्लिक की भिड़ंत, दो थानाध्यक्ष समेत एक दर्जन पुलिस घायल
By Deshwani | Publish Date: 6/4/2019 9:05:06 PM
वाहन जांच के दौरान पुलिस पब्लिक की भिड़ंत, दो थानाध्यक्ष समेत एक दर्जन पुलिस घायल

बेतिया। हृदयानंद सिंह यादव।
 
जिला के इनरवा थाना क्षेत्र के पिडा़री बाजार चौक पर शुक्रवार की देर संध्या को वाहन जांच के दौरान पुलिस व पब्लिक की भिड़ंत में दो थानाध्यक्ष सहित एक दर्जन जवान घायल हो गए। घायलों में मैनाटाँड़ थानाध्यक्ष राम विनोद सिंह, इनरवा थानाध्यक्ष उदय कुमार, एएसआई दीप नारायण प्रसाद, मुन्ना महतो, राज किशोर प्रसाद, हवलदार प्रमोद सिंह, सिपाही रवि भूषण प्रसाद, चौकीदार ललन साह, ड्राइवर पारस यादव आदि शामिल है। सभी घायलों का इलाज समुदायिक स्वास्थ्य केंद्र मैनाटाँड़ में किया गया।
 
 
बताया जाता है कि रात्रि गश्ती में इनरवा थाना की पुलिस पिडा़री बाजार के समीप वाहन जांच कर रही थी तभी रास्ते के किनारे अपने गन्ना लदे ट्रैक्टर के इंतजार में खड़ा पिडा़री निवासी रामश्रय साह का पुत्र धनंजय कुमार से इनरवा थाना का निजि ड्राइवर  हारून आलम पुलिस का धौस दिखाकर डराने धमकाने लगा। धनंजय ने इसका विरोध किया तो ड्राइवर ने गाली गलौज व पीटना शुरू कर दिया।
 
 
इसी बिच पुलिस ने धनंजय को पुलिस जीप में बैठा लिया। पुलिस द्वारा धनंजय के साथ ज्यादती होता देख स्थानिय लोग आक्रोशित हो उठे। मंदिर मस्जिद में लगे माइक से कुछ ग्रामीणों ने पूरी घटना की जानकारी  गांव वालों को बता दी। सूचना मिलते ही सैकड़ों की संख्या में लोग घटनास्थल पर पहुंच इनरवा पुलिस पर हमला बोल इनरवा थानाध्यक्ष को घंटो बंधक बनाए रखा।
 
 
इधर घटना की सूचना मिलते ही मैनाटाँड़ थाना सदल बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचने ही वाली थी कि सैकड़ों लोगों ने लाठी डंडों से लैस होकर पुलिस जीप पर धावा बोल दिया। आक्रोशित लोगों ने मैनाटाँड़ थानाध्यक्ष राम विनोद सिंह सहित पुलिस जवानों पर लाठी डंडा की बरसात करना शुरू कर दी। और पुलिस जिप्सी को क्षतिग्रस्त कर नहर में पलट दी। खून से लतपत थानाध्यक्ष अपने जवानों के साथ किसी तरह जान बचाकर भागने में सफल रहे।
घटना की जानकारी एसपी को दी गई। सूचना पर पहुंचे एसपी जयकांत सहित एक दर्जन थानों के पुलिस ने त्वरित कार्यवाई करते हुए पिडा़री गांव पहुंच एक्शन लिया और करीब एक दर्जन लोगों को गिरफ्तार किया गया। इधर इनरवा थानाध्यक्ष उदय कुमार ने बताया कि सात लोगों को हिरासत में लेकर पुछताछ की जा रही है।
 
 
 

 

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS