ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बेतिया
बेतिया में धक्का मारने के बाद पिकअप पर पलटा ट्रक, 9 की मौत, आधा दर्जन घायल
By Deshwani | Publish Date: 6/4/2019 8:32:50 PM
बेतिया में धक्का मारने के बाद पिकअप पर पलटा ट्रक, 9 की मौत, आधा दर्जन घायल

बेतिया। उपेन्द्र नाथ तिवारी।

रामनगर-लोरिया मुख पथ पर शनिवार को हुई सड़क दुर्घटना में 9 लोगों की मौत हो गई। जबकि आधा दर्जन लोग घायल हो गए। घटना बरगजवा गांव के समीप की है। मरने वालों में जोगिया गांव के लोग बताए गए हैं।

 

इस संदर्भ में बताया जाता है कि जोगिया गांव के नुरुल होदा अपने परिवार एवं सगे संबंधियों के साथ अपने निजी सवारी पिकअप वैन पर गौनाहा थाना क्षेत्र के मंजूर खान अपने ससुर के घर माधवपुर गांव जा रहे थे। इसी दौरान बरगदवा गांव के समीप मुख्य पथ पर पीछे से आ रहे एक ट्रक ने पिकअप को टक्कर मार दी। जिससे पिकअप वैन पलट गया। वह ट्रक भी अनियंत्रित होकर पिकअप वैन पर ही पलट गई। जिससे जब कर घटना स्थल पर ही 9 लोगों की मृत्यु हो गई। वही आधा दर्जन लोग घायल हो गए।

 

 

 मृतकों में उनकी पहचान सहाबुल नेता उम्र 45 वर्ष पति नूरुल हुदा शाकिर अली जो नुरुल होदा के दमाद बताए जा रहे हैं। गवना थाना क्षेत्र निवासी परसा गांव के रहने वाले हैं। गुलनाज खातून वकीलपुर निवासी बाबू खान गौनाहा निवासी 7 वर्षीय सबीना खातून, माधोपुर बजरिया निवासी रूबेला खातून 75 वर्षीय व रुकसाना खातून 3 वर्षीय व मुस्कान खातून एक ट्रक का खलासी सहित 9 लोगों की मौत हो गई। घायलों में अब्दुल रहमान 25 वर्षीय मुर्तुजा का 30 वर्षीय रुकसाना खातून 3 वर्षीय नसीम खान 8 वर्षीय मोहम्मद असलम यह सभी जोगिया निवासी शामिल है इनमें से 9 आदमी एक ही परिवार के परिजन हैं वह एक ट्रक का खलासी बताया जा रहा है पुलिस ने सबको अपने कब्जे में लेकर अनुमंडलीय अस्पताल बगहा मैं अंतिम परीक्षण हेतु भेज दिया बगहा के पुलिस अधीक्षक अरविंद कुमार गुप्ता ने बताया कि पोस्टमार्टम के बाद शव को उनके परिजनों को सौंप दिया जाएगा

 


 रामनगर लौरिया मुख्य पथ में आकस्मिक घटना में 9 लोगों की मृत्यु के घटना सुनकर जिला पदाधिकारी निलेश चंद्र देवरे ने मौके पर पहुंचकर मृतकों के परिजनों से मुलाकात की जिला पदाधिकारी ने मृतकों के परिजनों से इस के संदर्भ में जानकारी ली उन्होंने बताया कि मृतक के परिजनों को नियमानुसार चार चार लाख रुपए की सहायता राशि का चेक दिया जाएगा वहीं मौके पर मौजूद रामनगर अंचलाधिकारी विनोद कुमार मिश्रा को इस संदर्भ में निर्देश दिया कि तत्काल और भी इसकी प्रतिक्रिया पूरी कर इन लोगों को सहायता राशि के चेक देने का निर्देश दिया इस दौरान मौके पर बगहा एसपी अरविंद कुमार गुप्ता एसपी धर्मेंद्र कुमार झा अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी अर्जुन लाल वीडियो जितेंद्र सिंह वशी हो विनोद कुमार मिश्रा मौजूद रहे।


 रामनगर लवरिया मुख्य पथ पर शनिवार को हुई इस दुर्घटना के बाद पहुंची रामनगरा स्थानीय प्रशासन की गाड़ियों को वहां उपस्थित लोगों की उग्र भीड़ में कुछ असामाजिक तत्वों द्वारा पुलिस फोर्स पर लाठी डंडा वह हाथ मुक्का से मारने लगे बावजूद इसके एसडीपीओ रामनगर सहित वीडियो यू सी यू व थाना के गाड़ियों पर पथराव कर लाठी डंडा से वारकर गाड़ियों की शीशा तोड़ दिया गया वह गाड़ियों की क्षतिग्रस्त लोगों ने किया इस बाबत पुलिस निरीक्षक सह थानाध्यक्ष राजीव कुमार ने जानकारी देते हुए बताया की उग्र भीड़ में कुछ असामाजिक तत्वों द्वारा यह घटना का अंजाम दिया गया है जिससे पुलिस प्रशासन द्वारा चिन्हित कर उन लोगों पर कार्यवाही करने की कोशिश की जा रही है।

 

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS