ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
बिहार
मोतिहारी में iOTA Classes के 95 प्रतिशत छात्रों ने किए टॉप स्कोर
By Deshwani | Publish Date: 5/4/2019 11:20:32 PM
मोतिहारी में iOTA Classes के 95 प्रतिशत छात्रों ने किए टॉप स्कोर

Iota Class के सफल निदेशक इं. अरशद जमाल व इं. मनीष। फोटो- देशवाणी।

मोतिहारी। निखिल सिंह की रिपोर्ट।
 
शहर के  iOTA Classes के छात्रों ने इस बार इंटरमीडिएट की परीक्षा में काफी अच्छा प्रदर्शन किया है। इन छात्रों को इस संस्थान के निदेशक आईआईटीअन इंजीनियर मनीष शर्मा व एनआईटीएन इंजीनियर अरशद जमाल का मार्गदर्शन मिल रहा है। बताया जा रहा है कि दोनों निदेशकों ने इंजीनियरिंग की पढ़ाई के बाद नौकरी नहीं की और अपनी सेवा शिक्षा क्षेत्र में लगाने की ठानी। उसी का नतीजा है कि इनके छात्रों का प्रदर्शन काफी अच्छा रह रहा है।


 
इस संस्थान के कई छात्रों ने मैथ में 95 प्रतिशत से अधिक अंक अर्जित किए हैं। निदेशक इं. अरशद जमाल ने बताया कि iOTA Classes के आमिर हुसैन ने मैथ में 96 प्रतिशत अंक लाकर मोतिहारी का नाम रौशन किया है। श्री सुरेश पाठक की पुत्री रक्षा, जो उनके कोचिंग की छात्रा है, ने 439 अंक अर्जित किए हैं। उन्होंने फिजिक्स में 90 केमिस्ट्री में 92 व मैथ सबजेक्ट में 89 नम्बर लाया है। वहीं अनुप्रिया नामक छात्रा ने मैथ में 95 प्रतिशत व केमिस्ट्री में 90 प्रतिशत अंक जुटाकर पूरे 427 नम्बर पाए हैं।
 
 
वहीं इस संस्थान के निदेशक मनीष ने बताया कि हमारे छात्र रणवीर ने 418 अंक, अनुराग ने 409 व मो नूर आलम ने 397 अंक लाए हैं। जबकि 95 प्रतिशत छात्रों ने 80 प्रतिशत से अधिक अंक अर्जित किए हैं।
 
 
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS