ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
जमुई से प्रधानमंत्री मोदी ने किया चुनावी शंखनाद, महागठबंधन को बताया महामिलावट
By Deshwani | Publish Date: 2/4/2019 6:19:51 PM
जमुई से प्रधानमंत्री मोदी ने किया चुनावी शंखनाद, महागठबंधन को बताया महामिलावट

जमुई। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज बिहार के जमुई से चुनावी शंखनाद किया। जमुई में जनसभा को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने विरोधियों पर जमकर निशाना साधा। जनसभा को संबोधित करते हुए पीएम ने एक ओर जहां बिहार एनडीए के नेताओं की जमकर सराहना की तो वहीं दूसरी महागठबंधन को महामिलावट करार दिया और कहा, आपने महामिलावत के कई रंग देखे हैं।

 
जनसभा को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने अपने एनडीए सरकार के पांच साल के कार्यकाल का हिसाब दिया। महागठबंधन को महामिलावट बताते हुए उन्होंने कहा कि ये पाकिस्तान के पक्षकार है। उमर के बयान के बहाने पीएम मोदी ने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा, कांग्रेस जवाब दे क्या देश को दो पीएम चाहिये। उन्होंने कहा, मैं क्या, आरक्षण को कोई छिन नहीं सकता है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस सत्ता में आती है तो विकास रिवर्स गियर में चला जाता है। कुछ लोग सिर्फ सत्ता के लिए जीते हैं, वो देश की नहीं सोच सकते है। 
 
बता दें कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जमुई लोकसभा क्षेत्र से लोजपा प्रमुख एवं केंद्रीय मंत्री रामविलास पासवान के बेटे और सांसद चिराग पासवान के समर्थन में जनसभा को संबोधित करने यहां पहुंचे थे। 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS