ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
खगड़िया लोकसभा सीट से महागठबंधन के उम्‍मीदवार मुकेश सहनी नामांकन करेंगे आज
By Deshwani | Publish Date: 1/4/2019 7:47:51 PM
खगड़िया लोकसभा सीट से महागठबंधन के उम्‍मीदवार मुकेश सहनी नामांकन करेंगे आज

पटना। खगड़िया लोकसभा सीट से महागठबंधन के उम्‍मीदवार के रूप में विकासशील इंसान पार्टी (वीआईपी) के राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष सन ऑफ मल्‍लाह मुकेश सहनी मंगलवार, 2 अप्रैल को अपना पर्चा भरेंगे। इसके बाद खगड़िया संसारपुर (पुलिस) लाइन मैदान में महागठबंधन की एक विशाल रैली का आयोजन किया गया है, जिसमें राजद के युवा नेता सह पूर्व उपमुख्‍यमंत्री तेजस्‍वी यादव समेत महागठबंधन के तमाम वरीय नेता शामिल होंगे। ये जानकारी समाजसेवी आनंद मधुकर यादव ने प्रेस विज्ञप्ति जारी कर दी।



आनंद मधुकर यादव ने बताया कि सामाजिक समरसता और देश का संविधान इन दिनों खतरे में है। देश को इस खतरे से बचाने के लिए महागठबंधन के उम्‍मीदवारों तो जीत दिलाना आवश्‍यक है। यही वजह है कि खगड़िया लोकसभा सीट से वीआईपी पार्टी के युवा राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष सन ऑफ मल्‍लाह मुकेश सहनी को महागठबंधन ने उम्‍मीदवार बनाया। उन्‍होंने कहा कि खगड़िया के वर्तमान सांसद ने अपने पांच सालों में कोई काम नहीं किया। काम तो दूर, उन्‍होंने जनता की बीच जाना जरूरी नहीं समझा। जबकि मुकेश सहनी जनता के बीच रहने वाले कर्मठ उम्‍मीदवार हैं, जो खगड़िया में विकास को तरजीह देंगे। इसलिए खगड़िया की महान जनता से आग्रह है कि मंगलवार को संसारपुर (पुलिस लाइन) मैदान में बड़ी संख्‍या में आयें और महागंठबंधन की एकजुटता का परिचय दें।



image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS