ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
एसडीएम के साथ बदसलूकी करके मुश्किलों में घिरे अश्विनी चौबे, मामला हुआ दर्ज
By Deshwani | Publish Date: 1/4/2019 1:17:56 PM
एसडीएम के साथ बदसलूकी करके मुश्किलों में घिरे अश्विनी चौबे, मामला हुआ दर्ज

बक्सर। बिहार के बक्सर सीट से एनडीए के उम्मीदवार अश्विनी चौबे एसडीएम के साथ बदसलूकी के मामले में मुश्किलों में घिर गए हैं। दरअसल, उनके और भाजपा जिलाध्यक्ष के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। इसके अलावा 150 अज्ञात लोगों पर एफआईआर दर्ज हुआ है।

 
बता दें कि, अश्विनी चौबे आचार संहिता लागू होने के बावजूद 30 से 40 गाड़ियों के काफिले के साथ बक्सर जा रहे थे। उनका काफिला संकल्प सभा स्थल से गुजर रहा था। मौके पर खुद एसडीएम केके उपाध्याय और डीएसपी सतीश कुमार मौजूद थे। इस दौरान उन्होंने मंत्री के काफिले को रोकने का प्रयास किया। जिस पर मंत्री अधिकारियों पर ही बरस पड़े।
 
एसडीएम केके उपाध्याय ने कहा कि चुनाव आयोग के निर्देशों का पालन करना पड़ेगा। इस पर अश्विनी चौबे ने कहा कि ठीक है मुझे जेल ले चलिए। ये मेरी गाड़ियां हैं इन्हें जब्त नहीं किया जा सकता। अधिकारियों के रोकने के बाद भी वे अपने समर्थकों के साथ आगे बढ़ गए थे।
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS