ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
बिहार
कई आपराधिक कांडों के आरोपी शातिर सुमन सौरभ मोतिहारी में गिरफ्तार, तीन अन्य हिरासत में, हो रही पूछताछ
By Deshwani | Publish Date: 29/3/2019 11:00:00 PM
कई आपराधिक कांडों के आरोपी शातिर सुमन सौरभ मोतिहारी में गिरफ्तार, तीन अन्य हिरासत में, हो रही पूछताछ

मोतिहारी। देशवाणी न्यूज नेटवर्क।
 
पूर्वी व पश्चिमी चम्पारण सहित कई जिलों की पुलिस के लिए सिरदर्द बना शातिर बदमाश सुमन सौरभ को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने इसके साथ तीन अन्य को भी हिरासत में लिया है। पुलिस का कहना है कि इसपर एक से अधिक जिलों के कई थानों में हत्याकांड सहित अन्य आराधिक मामले दर्ज हैं।

 पुलिस फिलहाल इससे बीते 27 मार्च को मोतिहारी के बंजरिया के चइलाहां स्थित शंकर ढाबा में बस मालिक अभिनव कुमार सिंह उर्फ मिंटू सिंह को गोलीमार घायल करने ने इसकी संलिप्तता के बारे में पता कर रही है।
सुमन सौरभ कुंडवा चैनपुर के तेलहारा का मूल निवासी है। पुलिस का कहना है कि वह राहुल सिंह गिरोह का सदस्य है। वर्ष 2017 के अप्रैल महीने में मोतिहारी के पर्यवेक्षण गृह से फरार होने के बाद अपराध की दुनिया में यह कुख्यात हो गया था। पहली बार बेतिया न्यायालय परिसर में 11 मई 2017 को बबलू दूबे की हत्या में इसका नाम आया था। तब से कई हत्याकांड में पुलिस को इसकी तलाश थी।
चल रहे हैं मामलें-
1. 11 मई 2017 बेतिया के न्यायालय परिसर में बबलू दुबे हत्याकांड
 
2. 25 नवम्बर 2017 की सुबह ज्ञान बाबू चौक के समीप छोटू जायसवाल की हत्या
 
3. 7 जुलाई 2018 मुफस्सिल थाना के मिशन कंपाउंड में गुडलक की हत्या
 
4. 18 मार्च 2019 घोड़ासहन में शंभू यादव व जयकिशोर यादव हत्याकांड
 
5. 27 मार्च 2019 को शंकर ढाबा में मिंटू सिंह को गोलीमार घायल करने में सुमन सौरभ के साथ अन्य तीन से हो रही पूछताछ
 इसके आलावा रक्सौल के कैब्रिज स्कूल में एके 47 से फायरिंग करने का भी आरोपी है सुमन सौरभ।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS