ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
लोकसभा चुनाव: औरंगाबाद में भाजपा की रैली आज, अमित शाह करेंगे चुनाव प्रचार का शुभारंभ
By Deshwani | Publish Date: 29/3/2019 12:34:02 PM
लोकसभा चुनाव: औरंगाबाद में भाजपा की रैली आज, अमित शाह करेंगे चुनाव प्रचार का शुभारंभ

औरंगाबाद। भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह आज बिहार दौरे पर आ रहे हैं। लोकसभा चुनाव को लेकर वह बिहार में अपनी पहली चुनावी सभा को संबोधित करेंगे। इस दौरान उनके साथ बिहार बीजेपी के अध्यक्ष नित्यानंद राय और प्रभारी भूपेंद्र यादव भी मौजूद रहेंगे। अमित शाह विशेष विमान से गया एयरपोर्ट पहुंचेंगे। इसके बाद वह यहां से हेलीकॉप्टर से औरंगाबाद जाएंगे।
 
शाह औरंगाबाद के गांधी मैदान में बीजेपी प्रत्याशी सुशील कुमार सिंह के पक्ष में दोपहर तीन बजे चुनाव सभा को संबोधित करेंगे। इस दौरान वह पार्टी के स्थानीय नेता और कार्यकर्ताओं से भी मिलेंगे। कार्यक्रम की सभी तैयारियां एनडीए नेताओं के द्वारा पूरी कर ली गई है। इस सीट पर बीजेपी और हम के उम्मीदवार के बीच में सीधी टक्कर है।
 
ज्ञात हो कि 2014 के लोकसभा चुनाव में बीजेपी ने इस सीट पर जीत दर्ज की थी। यह बीजेपी की पहली जीत थी। इससे पहले कभी यहां नहीं जीती थी। अब देखना दिलचस्प होगा कि 2014 के परिणाम 2019 में भी दोहरा पाती है या नहीं।
 
अमित शाह के दौरे को लेकर तैयारियां पूरी कर ली गई है। बीजेपी के कार्यकर्ताओं में काफी उत्साह नजर आ रहा है। इस सभा में बिहार के कई विधायकर और मंत्री भी शामिल हो सकते हैं। ज्ञात हो कि औरंगाबाद, गया, नावादा और जमुई के लिए पहले चरण में वोट डाले जाएंगे. 11 अप्रैल को वोटिंग है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS