ब्रेकिंग न्यूज़
कोटवा व रामगढ़वा थानाध्यक्ष हुए लाइन हाजिर, आरोपों की हो रही जांचकोटवा व रामगढ़वा थानाध्यक्ष हुए लाइन हाजिर, आरोपों की हो रही जांच"लॉक डाउन" में क्रिकेट टूर्नामेंट का आयोजन, थानाध्यक्ष अनभिज्ञमोतिहारी पुलिस ने 50 हजार के इनामी राजतिलक के साथ पूर्व मुखिया व पुत्र सहित पांच को किया गिरफ्तारकोरोना प्रकोप: पूर्वी चंपारण के डीएम ने रक्सौल के शहरी क्षेत्रों में बाइक और चारपहिया वाहनों के परिचालन पर 16 अगस्त तक लगाई पूर्ण पाबंदीबदमाशों ने रंगदारी नहीं देने पर घर में की हवाई फायरिंग, बाइक सहित चार कारतूस जब्तमोतिहारी के रघुनाथपुर पुलिस ने तीन फराय अभियुक्तों के घर पर इश्तेहार सटवायामोतिहारी में 8 संदिग्ध युवक गिरफ्तार, पुलिस ने कहा- झपटमार गिरोह के हैं सदस्य
बिहार
नमस्ते बिहार बस के मालिक मिंटू सिंह पर मोतिहारी में चली अंधाधुन गोली, गंभीर घायल
By Deshwani | Publish Date: 27/3/2019 11:20:09 PM
नमस्ते बिहार बस के मालिक मिंटू सिंह पर मोतिहारी में चली अंधाधुन गोली, गंभीर घायल

अभिनव सिंह की फाइल फोटो।

मोतिहारी। देशवाणी न्यूज नेटवर्क।
बंजरिया थाना क्षेत्र में चैलहां स्थित शंकर ढाबा में नमस्ते बिहार बस सेवा के मालिक अभिनव कुमार सिंह उर्फ मिंटू सिंह 30 वर्ष पर बुधवार की रात करीब 9 बजे बाइक सवार अपराधियों ने अंधाधुन फायरिंग की। इस हमले में अभिनव कुमार सिंह गंभीर रूप से घायल कर हो गए हैं। उन्हें पेट और बांह में गोलियां लगी है। उनके साथ चाय पी रहे पंकज दूबे बाल-बाल बच गए हैं।

 मिंटू सिंह को गंभीर स्थिति में उन्हें शहर के निजी नर्सिंग होम में भर्ती कराया गया है। मिंटू सिंह तुरकौलिया थाना के बेलवा राय गांव निवसी भिखारी सिंह के पुत्र हैं। मिंटू सिंह ट्रेवल एजेंसी व बस के मालिक हैं।
 
 
मिली जानकारी के अनुसार आज रात करीब 9 बजे अपने मित्र अरेराज टिकुलिया निवासी पंकज दूबे के साथ मिंटू सिंह शंकर ढाबा के बाहर चाय पी रहे थे। तभी अपाची बाइक पर सवार दो अपराधी आए और मिंटू सिंह पर अंधाधुन फायरिंग करने लगे। जिससे वे वहीं पर बेसुध हो गिर पड़े। इस हमले में पंकज दूबे बाल-बाल बच गए।
 
मिंटू सिंह प्रोपर्टी डीलर है और नमस्ते बिहार नामक बस चलवाते हैं। जिसमें मोतिहारी से दिल्ली जाने के लिए बस चलती है। इसके अलावां मिंटू सिंह का दिल्ली में टूर एण्ड ट्रेवल्स का भी व्यवसाय है। ट्रेलवल्स में कारे भी चलती हैं।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS