ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
बिहार
पटना के व्‍यवसायी अनिल कुमार बक्‍सर लोकसभा सीट से लड़ेंगे चुनाव
By Deshwani | Publish Date: 27/3/2019 6:57:18 PM
पटना के व्‍यवसायी अनिल कुमार बक्‍सर लोकसभा सीट से लड़ेंगे चुनाव

पटना। पटना के मशहूर व्‍यवसायी अनिल कुमार ने आज बक्‍सर लोकसभा सीट से चुनाव लड़ने का ऐलान कर दिया है। अनिल कुमार अपनी ही पार्टी जनतांत्रिक विकास पार्टी के सिंबल सिलाई मशीन छाप पर चुनाव लड़ेंगे। ये जानकारी उन्‍होंने आज प्रेस विज्ञप्ति जारी कर दी। अनिल कुमार ने कहा कि बक्‍सर का विकास यहां के स्‍थानीय उम्‍मीदवार ही कर सकते हैं, न कि बाहर से आये लोग। बक्‍सर की जनता ने एक बार बाहर के लोगों पर भरोसा किया, लेकिन बदले में उन्‍हें कुछ नहीं मिला।

उन्‍होंने कहा कि पिछला पांच साल बक्‍सर के लिए दुर्भाग्‍यपूर्ण रहा, जब यहां के सांसद इस लोकसभा क्षेत्र में कोई काम नहीं किया। उनके बेटे पर भ्रष्‍टाचार के भी आरोप लगे हैं। वे केंद्र में मंत्री रहते यहां के अस्‍पताल की स्थिति में सुधार नहीं कर सके। इसलिए अब बक्‍सर की जनता बाहरी लोगों पर भरोसा करने की गलती नहीं करने वाली है। कुमार ने कहा कि इस बार बक्‍सर की जनता के लिए जनतांत्रिक विकास पार्टी की एक बेहतर विकल्‍प दे रही है।

आपको बता दें कि अनिल कुमार व्‍यवसायी के अलावा समाजसेवी भी हैं। बीते कई सालों से उनकी सक्रियता राजनीति में बढी है। उन्‍होंने विभिन्‍न मांगों को लेकर शाहाबाद बचाओ आंदोलन किया था। इस दौरान वे आमरण अनशन पर बढ़े थे, तब केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी के लिखित आश्‍वासन पर अनशन खत्‍म हुआ था। वे शाहाबाद को प्रमंडल का दर्जा दिलाने और बक्‍सर में एक एम्‍स बनाने की लड़ाई भी लड़ रहे हैं। वे ऐतिहासिक कुर्मी चेतना महारैली के 25वीं वर्षगांठ के संयोजक भी हैं।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS