ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
पटना में आसू फूड‍‍्स की फैक्ट्री में लगी आग, एक कर्मी झुलसकर घायल
By Deshwani | Publish Date: 26/3/2019 12:00:00 AM
पटना में आसू फूड‍‍्स की फैक्ट्री में लगी आग, एक कर्मी झुलसकर घायल

पटना। देशवाणी न्यूज नेटवर्क।
गाेपालपुर थाना क्षेत्र स्थित एक ब्रेड फैक्ट्री में मंगलवार को भीषण आग लग गई। यह घटना दोपहर 1 बजे की है, जिसमें एक कर्मी बुरी तरह से जख्‍़मी हो गया जिसे पीएमसीएच रेफर कर दिया गया है। आग लगने की वजह शाॅर्ट सर्किट बताई जा रही है। इस घटना में लाखों का नुकसान हुआ है, कई मशीनें जल गई।
 
राजधानी में अत्यधिक गर्मी की वजह से आग लगने की घटना हर रोज सामने आ रही है। आसू फूड्स के एमडी ऋषभ दत्ता जो स्वयं एक युवा उद्यमी हैं, और अपने इस उद्योग द्वारा अन्य युवाओं को रोजगार देने की कोशिश कर रहे थे, उन्हें एक बड़ा झटका लगा है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS