ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
दिल्ली के कमीशन एजेंट का अपहरण कर मोतिहारी के रघुनाथपुर में लूट, आरोपी गिरफ्तार, बुलेट बाइक जब्त
By Deshwani | Publish Date: 26/3/2019 8:17:06 PM
दिल्ली के कमीशन एजेंट का अपहरण कर मोतिहारी के रघुनाथपुर में लूट, आरोपी गिरफ्तार, बुलेट बाइक जब्त

फाइल फोटो- देशवाणी।

मोतिहारी/तुरकौलिया। आशा कुमारी।
 
शहर से एक कमीशन एजेंट का अपहरण कर रघुनाथपुर में लाकर अपराधियों ने करीब ढाई लाख रुपये के साथ सोने की सिकड़ी व दो अंगूठी की लूट की घटना को अंजाम दिया है। घटना सोमवार की देर शाम की है। कमीशन एजेंट ने लूट के लिए अरेराज के अनिल कुमार सिंह उर्फ पप्पू सिंह व चार अज्ञात को आरोपी बनाते हुए रघुनाथपुर ओपी में आफआईआर दर्ज कराई है। बताया है कि वे शहर के मीना बाजार स्थित शुभ लक्ष्मी होटल से खाना खाकर निकले तभी उनका अपहरण कर लिया गया।
 
 
पुलिस ने त्वरित कर्रवाई करते हुए आरोपी पप्पू सिंह को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस का कहना है कि अपहरण में प्रयुक्त बुलेट बाइक के साथ कमीशन एजेंट के डेबिट कार्ड (एटीएम कार्ड) व अन्य कागजात भी जब्त किए गए है।
 
 
 मामले में पीड़ित एजेंट अजित कुमार पांडेय ने रघुनाथपुर ओपी में एफआईआर दर्ज कराई है। एजेंट संत बुरारी दिल्ली के रहने वाले है। एफआईआर में कहा है कि गाँधीनगर दिल्ली के रेडीमेट होलसेल श्री राधे क्रियेशन में वे कमीशन एजेंट का काम करते है।  चकिया, पिपरा व मोतिहारी से कलेक्शन कर मीना बाजार स्थित शुभलक्ष्मी होटल से रात खाना खाकर निकले। तभी अचानक अरेराज जीतावरपुर  के भूपनारायण सिंह के पुत्र अनिल सिंह उर्फ पप्पू सिंह ने  चार अज्ञात व्यक्ति के साथ उसका रास्ता रोका। इसके पहले कि अजीत कुछ समझ पाता, तब तक अन्य व्यक्तियों ने अजीत की कनपटी पर बंदूक लगाकर उन्हें जबरन गाड़ी पर बैठा लिया।
 
 
कमीनशन एजेंट अजीत ने बताया है कि अपहरणकर्ताओं ने उनको गाड़ी में बिठा रघुनाथपुर के नटवा इनार गांव के नवनिर्मित मकान में उन्हें ले गए। जहाँ मारपीट कर जबरन 2 लाख 37 हजार नकदी, सोने की चेन, सोने की दो अंगूठी, एसयूवी की चाभी, गाड़ी के ओरिजनल कागजात, आधार कार्ड, पैनकार्ड छीन लिया। फिर उनके साथ अभद्र व्यहार कर 50 रुपया के स्टाम्प पर 2 लाख का पेपर भी बनवाया। कमीशन एजेंट ने बताया है कि धमकी देते हुए पप्पू अपने सहयोगियों के साथ उनको होटल के पार्किंग में छोड़ गया।
 
 
बताया कि इसके बाद वे किसी तरह रघुनाथपुर ओपी पहुंचे और आपबीती सुनाई। ओपी प्रभारी संदीप कुमार ने बताया कि आरोपी के नवनिर्मित भवन पर छापामारी कर आरोपी पप्पू सिंह को गिरफ्तार कर लिया गया है। वहीं 50 रुपया के स्टाम्प पर 2 लाख का बना आधा-अधूरा पेपर व मामले में इस्तेमाल की गई पप्पू की बुलेट मोटरसाइकिल को भी जब्त किया गया है। पकड़े गए आरोपी को पुलिस ने मंगलवॉर को न्यायिक हिरासत में भेज दिया।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS