ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
आरके सिन्हा के समर्थकों ने रविशंकर को दिखाया काला झंडा, जमकर हुई मारपीट
By Deshwani | Publish Date: 26/3/2019 6:01:43 PM
आरके सिन्हा के समर्थकों ने रविशंकर को दिखाया काला झंडा, जमकर हुई मारपीट

पटना। केंद्रीय कानून मंत्री और पटना साहिब से भाजपा उम्मीदवार रविशंकर प्रसाद आज पटना पहुंचे। एयरपोर्ट पर उनके स्वागत के लिए सैकड़ों की संख्या में समर्थक मौजूद थे। समर्थकों ने पूरी गर्मजोशी से रविशंकर का स्वागत किया। उन्हें फूलों की माला पहनाई, लेकिन बीजेपी नेता और राज्यसभा सांसद आरके सिन्हा के समर्थकों द्वारा काला झंडा दिखाने से रंग में भंग पड़ गया। 

 
 
एयरपोर्ट पर आरके सिन्हा के कुछ समर्थक काला झंडा लेकर पहुंचे थे। वे रविशंकर का विरोध कर रहे थे और काला झंडा हवा में लहरा रहे थे। यह देख रविशंकर के समर्थक भड़क गए। एयरपोर्ट परिसर में बीजेपी के दो नेताओं के समर्थकों के बीच जमकर मारपीट हुई। इस दौरान रविशंकर के समर्थकों ने आरके सिन्हा के समर्थकों को दौड़ा-दौड़ाकर पीटा। एयरपोर्ट की सुरक्षा कर रहे सीआईएसएफ के जवानों ने किसी तरह मामले को शांत कराया।
 
 
बीजेपी ने पटना साहिब सीट से सांसद शत्रुघ्न सिन्हा का टिकट काट दिया था। इस सीट से आरके सिन्हा भी दावेदार थे। उनके समर्थक मुखर होकर आरके सिन्हा को पटना साहिब से उतारने की बात कह रहे थे। टिकट आरके सिन्हा की जगह रविशंकर को दी गई। इस बात से आरके सिन्हा के समर्थक नाराज हैं। 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS