ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
अनियंत्रित ट्रक ने बाइक और ऑटो को मारी टक्कर, पांच लोगों की मौत, 12 घायल
By Deshwani | Publish Date: 25/3/2019 10:23:38 AM
अनियंत्रित ट्रक ने बाइक और ऑटो को मारी टक्कर, पांच लोगों की मौत, 12 घायल

पटना। बाढ़ थाना क्षेत्र के बख्तियारपुर के रानीसराय गांव के समीप एनएच-31 पर आज सुबह ट्रक और ऑटो में भीषण टक्कर हो गई जिसमें ऑटो पर सवार पांच लोगों की घटना स्थल पर ही मौत हो गई और एक दर्जन से अधिक लोग घायल हो गए। घायलों को आनन-फानन में बेहतर इलाज के लिए ग्रामीणों ने बख्तियारपुर पीएससी में भर्ती कराया है। 

 
सूत्रों के अनुसार ऑटो में सवार कुछ लोग मजदूर थे जो एनटीपीसी में काम करते हैं। साथ ही कुछ लोग बाहर से बाढ़ आ रहे थे। इसी दौरान यह दुर्घटना हुई। बताया जाता है कि कुछ लोग औरंगाबाद के नवीनगर के रहने वाले हैं। सड़क पर खड़ी एक बाइक सवार की भी मौत हो गई है। इस हादसे से वहां अफरा-तफरी मच गई है।
हादसे के बाद ट्रक छोड़कर चालक फरार हो गया। घटना के बाद आक्रोशित लोगों ने एनएच को जाम कर दिया। ट्रक के शीशे तोड़ दिए। आक्रोशित लोगों ने राजपुरा अथमलगोला के समीप ग्रामीणों ने सड़क जाम कर दी है। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS