ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
बिहार
मोतिहारी एसपी ने सुगौली में हुई हत्या का कारण पुरानी दुश्मनी बताया
By Deshwani | Publish Date: 23/3/2019 11:57:24 PM
मोतिहारी एसपी ने सुगौली में हुई हत्या का कारण पुरानी दुश्मनी बताया

मोतिहारी। देशवाणी न्यूज नेटवर्क।


सुागौली थाना की उत्तरी मनसिंघा पंचायत के बक्शा हाता गांव में ब्रह्मस्थान के समीप शनिवार की दोपहर गोलीबारी में बाइक दो में से एक की मौत हो गई। जबकि दूसरा गंभीर रूप से घायल हो गया है। मृतक मुफस्सिल थाना क्षेत्र के मछहां गांव निवासी हरिमोहन दास था। जबकि घायल कोटवा के फतेह टोला कररिया गांव निवासी मुन्ना कुमार दास है। घायल मुन्ना कुमार दास रिश्ते में हरिमोहन दास का साला बताया गया है।

 

सदर अस्पताल में हुआ पोस्टमॉर्टम-

मृतक हरिमोहन दास का आज सदर अस्पताल में चिकित्सकों की विशेष मेडिकल टीम बनाकर पोटमॉर्टम किया गया। पोस्टमॉर्टम कर रहे चिकित्सकों का कहना है कि हरिमोहन दास को एक भी गोली नहीं लगी है। इसके पीठ व सिर में तेज हथियार से वार किया गया है। जिससे उसकी मौत हुई है। जबकि मोतिहारी के प्राइवेट नर्सिंग होम में इलाज कर रहे चिकित्सकों का कहना है कि घायल मुन्ना कुमार दास को गोली मार घायल किया गया है। उसके पेट के पास गोली लगी है। 


हरिमोहन दास के अपने साले रविन्द्र दास का कहना है कि उनके बहनोई हरिमोहन दास का फॉल्ट्री फॉर्म का व्यवसाय है और वे आज मुन्ना कुमार दास के साथ करीब दस बजे कोटवा से लहना वसूली के लिए सुगौली की तरफ निकले थे।

पुरानी दुश्मनी के कारण हुई हत्या-

एसपी उपेन्द्र कुमार शर्मा का कहना है कि 11 मई 2018 को मछहां गांव में मुफस्सिल थाना क्षेत्र के पटखौलिया निवासी अजय सिंह के पुत्र विशाल सिंह की हत्या मछहां गांव में कर दी गई थी। जिसमें हरिमोहन दास हत्या का अभियुक्त बनाया गया था। सुगौली में की गई हत्या में विशाल सिंह के भाई विकास सिंह की अपाची बाइक देखी गई है।


विशाल सिंह की हत्या में बने थे कई अभियुक्त-

11 मई को मुफस्सिल थाना क्षेत्र के पटखौलिया निवासी अजय सिंह के पुत्र विशाल सिंह की हत्या मछहां गांव में नृशंस रूप से कर दी गई थी। अजय सिंह के बयान पर मछहां गांव निवासी हरिमोहन दास, संजय दास, नरेश दास, राजकुमार दास, राजकुमार दास व लालबाबू सहनी को नामजद अभियुक्त बनाया गया था।

फिर शिक्षक की हुई हत्या-

विशाल सिंह की हत्या के बाद मछहां गांव के शिक्षक श्यामलाल सहनी की हत्या कर दी गई। हत्या कर शिक्षक की लाश दफन की जा रही थी। तभी पुलिस ने लाश को बरामद कर लिया। इस हत्या में राधाकृष्ण निशाद ने पटखौलिया के अजय सिंह, शत्रुध्न सिंह, राजन सिंह, ध्रुव प्रसाद को अभियुक्त बनाया था। बाद में पुलिस ने शिक्षक की हत्या के मामले में मोतिहारी के श्रीकृष्ण नगर से करण और अभिनव उत्कर्ष को गिरफ्तार किया था।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS