बिहार
सेना के शौर्य पर उठे सवाल से नाराज विनोद शर्मा ने कांग्रेस छोड़ी
By Deshwani | Publish Date: 9/3/2019 5:27:26 PM
सेना के शौर्य पर उठे सवाल से नाराज विनोद शर्मा ने कांग्रेस छोड़ी

पटना। बिहार में कांग्रेस को एक बड़ा करारा झटका लगा है। कांग्रेस प्रवक्ता विनोद शर्मा ने आज यह कहते हुए पार्टी छोड़ दी कि भारत पर हुए आतंकी हमलों पर कांग्रेस पाकिस्तान के साथ सुर मिला रही है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस जिस तरह सेना पर सवाल उठा रही है और पाकिस्तान के सुर में सुर मिला रही है उससे अपने को कांग्रेसी कहने में शर्म महसूस हो रही है। 

 
संवाददाताओं से बातचीत के दौरान विनोद शर्मा ने कहा कि जिस तरह कांग्रेस सेना के पराक्रम पर सवाल उठा रही है इससे वह काफी दुखी हैं और इस संदर्भ में राज्य से लेकर केंद्र तक को अपनी बात से अवगत करा चुके हैं। सेना के प्रति कांग्रेस के रवैया से नाराज हो कर वह पार्टी छोड़ने पर मजबूर हुए हैं। उन्हें इस बात की तकलीफ है कि कांग्रेस राष्ट्रहित के मुद्दों पर पाकिस्तान के साथ खड़ी है। 
 
उन्होंने कहा कि वायु सेना ने पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर में आतंकी संगठन जैश-ए- मोहम्मद के शिविरों पर हमला करके अच्छा काम किया है। वायु सेना की इस शौर्यपूर्ण कार्रवाई से पूरा देश खुश है, लेकिन कांग्रेस इसका सबूत मांग रही है। निश्चित तौर पर यह दुखद है। 
 
उन्होंने कहा कि कांग्रेस के इस रवैये से दुखी होकर उन्होंने कांग्रेस की प्राथमिक सदस्यता से इस्तीफा दे दिया है। विनोद शर्मा के इस्तीफे पर प्रतिक्रिया व्यक्त कहते हुये कांग्रेस के एक अन्य प्रवक्ता हरखू झा ने कहा कि विनोद शर्मा का इस्तीफा दुर्भाग्यपूर्ण है। इस मामले पर कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी को विचार करना चाहिए। 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS